खेसारी लाल यादव के गाने 'मीठी जलेबी' ने यूट्यूब पर लगाई आग, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: 06/12/2020 10:21 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव का गाना 'मीठी जलेबी' इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने में खेसारी लाल बेहद ही अलग अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो पर अब तक करोड़ों की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 
Khesari Lal Yadav Song Meethi Jalebi

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और अपनी शानदार आवाज से सबका दिल जीतने वाले खेसारी लाल यादव को शाहरुख खान कहा जाता है. खेसारी लाल यादव अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी बेमिसाल आवाज के लिए भी काफी जाने और पंसद किए जाते हैं. उनके गाने यूट्यूब पर धूम मचाते है. उनके गाने अक्सर ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं, जो काफी पसंद भी किए जाते हैं और इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके गानों पर करोड़ो की संख्या में व्यूज आते हैं. हाल ही में खेसारी लाल यादव का गाना ‘मीठी जलेबी’ इन दिनों यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है.

इस गाने को खेसारी लाल के साथ अंतरा सिंह प्रियंका ने साथ में गाया है. साथ ही सोशल मीडिया पर खेसारी लाल के इस गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. गाने को जी म्यूजिक द्वारा ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. साथ ही इस गाने के वीडियो पर अब तक 3,791,188 से ज्यादा व्यूज चुके हैं. साथ ही इस गाने के बोल यादव राज ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है. देखा जाए तो खेसारी लाल के गानों के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. उनके एल्बम या फिर फिल्म के गाने से लेकर उनके स्टेज शो तक के वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. 

काजल राघवानी और खेसारी लाल का गाना ‘आहो एह ओरिया’ यूट्यूब पर तोड़ रहा रिकॉर्ड

वहीं खेसारी लाल की हाल ही में फिल्म 'बागी' रिलीज हो चुकी हैं, जो दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी की गई है.इसके अलावा खेसारी लाल इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लिट्टी चोखा' की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं. अब जल्द ही खेसारी लाल भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म के निर्देशक पराग पाटिल होंगे. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी भी नजर आने वाली हैं. भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' के जरिए बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित और पिछड़ी जातियों के शोषण को पर्दे पर उकेरा जाएगा.

खेसारी लाल यादव का गाना ‘लभर से शादी’ ने यूट्यूब पर मचाई धूम, देखें वीडियो

अन्य खबरें