खेसारी लाल का गाना 'नईहर के याद ताज़ा भईल' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, देखें

Smart News Team, Last updated: Thu, 8th Apr 2021, 12:13 AM IST
  • अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल अपने गानों के लिए यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं. उनके गाने अक्सर ही यूट्यूब पर वायरल होते हैं. हाल में उनका एक ऐसा ही गाना 'नईहर के याद ताज़ा भईल' वायरल हो रहा है और यूट्यूब पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने के वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.
Khesari Lal Yadav Song Naihar Ke Yaad Taza Bhail

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपनी जबरदस्त आवाज के लिए काफी पसंद किए जाते हैं. उनके गाने के वीडियो यूट्यूब पर धूम मचाते हैं, जिनको उनके फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. इसके साथ ही उनके गानों के वीडियो पर भारी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स भी आते हैं. 

वहीं हाल में उनका एक ऐसा ही जबरदस्त और धमाकेदार गाना 'नईहर के याद ताज़ा भईल' वायरल हो रहा है और यूट्यूब पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने के वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस और सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका भी नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी साथ में कमाल लग रही है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों के बीच शानदार रोमांस और दमदार डांस देखने को मिल रहा है. 

खेसारी लाल और शुभी शर्मा का गाना 'पबजी की गेम' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, देखें

साथ ही दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 5,461,977 व्यूज आ चुके हैं. इसके अलावा गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको खुद खेसारी लाल और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. वहीं इसके बोल कुंदन प्रीत ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक रौशन सिंह ने दिया है.

खेसारी लाल के नए गाने 'कोलगेट' का टीजर हुआ जारी, गाना जल्द होगा रिलीज

अन्य खबरें