खेसारी लाल का गाना 'पड़ोसन शोषण करती है' यूट्यूब पर बटोर रहा मिलियन व्यूज, देखें

Smart News Team, Last updated: 03/05/2021 04:35 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाए रहते हैं. उनके गानों को काफी पसंद भी किया जाता है. हाल में उनका धमाकेदार गाना 'पड़ोसन शोषण करती है' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.
Khesari Lal Yadav Song Padosan Shoshan Karti Hai

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपनी जबरदस्त आवाज के लिए काफी पसंद किए जाते हैं. साथ ही उनके गानों के वीडियो को यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसदं किया जाता है. हाल में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'पड़ोसन शोषण करती है' वायरल हो रहा है. 

गाने को यूट्यूब पर उनरके फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा भी काफी पसंद भी किया जा रहा है. साथ ही गाने के दमदार बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में खेसारी लाल के साथ शिल्पी राज नजर आ रही हैं और गाने के वीडियो में दोनों के बीच बेहद ही रोमांस और डांस देखने को मिल रहा है. गाने के बोलों काफी जानदार है. 

खेसारी लाल का गाना 'लायक नहीं थी' यूट्यूब पर मचा रहा धूम, फैंस को आ रहा पसंद

साथ ही खेसारी लाल के इस जबरदस्त गाने के वीडियो पर अब तक 3,087,563 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं. वहीं इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने खुद अपनी आवाज दी है. साथ ही गाने के बोल सोनू सरगम आरा ने लिखे हैं. वहीं इस गाने को म्यूजिक रौशन सिंह ने दिया है.

कोरोना के कोहराम पर खेसारी लाल ने इस गाने के अंदाज में बताया देश का दर्द, देखें

अन्य खबरें