खेसारी लाल का गाना 'सुबह लव हो गया साँझे सब हो गया' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Apr 2021, 12:49 AM IST
  • भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं. इसके साथ ही उनके गानों को काफी पसंद भी किया जाता है. वहीं हाल में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'सुबह लव हो गया सांझे सब हो गया' रिलीज हुआ है और यूट्यूब पर काफी पसंद भी किया जा रहा है.
Khesari Lal Yadav Song Subah Love Ho Gaya Sanjhe Sab Ho Gaya

भोजपुरी सुपरस्टार और फेमस सिंगर खेसारी लाल यादव इन दिनों अपने फैंस के लिए एक के बाद एक धमाकेदार होली पर आधारित गाने यूट्यूब पर रिलीज हो रहे हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. वहीं हाल ही में उनका ऐसा ही एक और नया जबरदस्त होली पर आधारित गाना यूट्यूब पर देखा और पसंद किया जा रहा है. खेसारी लाल का ये जबरदस्त गाना इन दिनों यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. 

इस गाने में खेसारी लाल अपनी साली के साथ होली खेलते नजर आ रहे हैं. खेसारी लाल के इस गाने के बोल 'सुबह लव हो गया सांझे सब हो गया' हैं. साथ ही गाने के वीडियो में खेसारी लाल बेहद ही अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. साथ ही उनके इस गाने को यूट्यूब पर खासा पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में उनका अंदाज और डांस दोनों को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में खेसारी लाल के साथ एक्ट्रेस आयुषी तिवारी नजर आ रही हैं. 

खेसारी लाल और मधु शर्मा का गाना 'रात भर रहता खैय्या' यूट्यूब पर बना फैंस की पसंद

गाने में दोनों की जोड़ी साथ में काफी पसंद की जा रही है. साथ ही दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 1,942,423 व्यूज आ चुके हैं, जो बढ़ते ही जा रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको खेसारी लाल यादव और खुशबू तिवारी केटी ने साथ में गाया है. वहीं इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक ओम झा ने दिया है.

'नीक लागेला ऐ सईया' गाने में खेसारी लाल संग जमकर रोमांस करती नजर आईं अंजना सिंह

अन्य खबरें