खेसारी लाल के गाने 'तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं' ने यूट्यूब पर मचा रखा धमाल, देखें

Smart News Team, Last updated: 01/03/2021 09:26 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर खासे छाए रहते हैं. उनके गाने उनके फैंस को भी काफी पसंद आते हैं. वहीं हाल में उनका एक और ऐसा ही धमाकेदार गाना 'तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं' यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो पर मिलियन्स में व्यूज आ रहे हैं.
Khesari Lal Yadav Song Tu Ladki Hai Oxygen Nahi

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव अपने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह रखते हैं. खेसारी लाल अक्सर यूट्यूब पर अपने गानों को लेकर छाए रहते हैं. उनके गानों को बेहद पसंद किया जाता है. इतना ही नहीं उनके गानों पर काफी संख्या में व्यूज भी देखने को मिलते हैं. वहीं हाल में उनका एक जबरदस्त होली का गाना 'तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने को दर्शकों के बीच काफी देखा और पसंद कियाा जा रहा है.

खेसारी लाल के इस गाने को इन दिनों यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. साथ ही खेसारी लाल के इस गाने के वीडियो में उनका अंदाज और डांस काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस और बाकी दर्शक भी कमेंट्स कर खेसारी लाल की और उनके गाने की काफी तारीफें कर रहे हैं. इसके साथ ही गाने में खेसारी लाल के साथ ईशा शर्मा यभी नजर आ रही हैं. साथ ही इस गाने में दोनों की जोड़ी को फैंस और बाकी के दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही वीडियो में दोनों के बीच की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है.

खेसारी लाल के लाइव परफॉर्मेंस ने फैंस के बीच मचाया तहलका, देखें धमाकेदार वीडियो

इसके अलावा गाने के वीडियो पर अब तक 28,120,781 व्यूज आ चुके हैं. इसके साथ ही गाने के वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं. इसके अलावा गाने के वीडियो पर फैंस और बाकी के दर्शक कमेंट्स कर दोनों दोनों की जोड़ी और गाने के बोलों की काफी तारीफें कर रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको खेसारी लाल यादव और खुशबू तिवारी केटी ने साथ में गाया है. वहीं इस गान के बोल यादव राज ने लिखे हैं, जबकि गाने को संगीत और रैप ओम झा ने दिया है.

'कौन देवता के गढ़ल सवरल' गाने में खेसारी लाल हुए काजल राघवानी की अदाओं के दीवाने

अन्य खबरें