खेसारी लाल यादव का गाना ‘बियहवा के बाद मिलेगा’ सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

Smart News Team, Last updated: 03/11/2020 09:05 PM IST
  • भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव का एक गाना ‘बियहवा के बाद मिलेगा’ इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में खेसारी लाल के साथ स्मृति सिन्हा नजर आ रही हैं. गाने को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. खेसारी लाल के इस गाने पर अब तक काफी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं.
Khesari Lal Yadav Songs Biyahwa Ke Baad Milega

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने अपने शानदार अभिनय और बेहतरीन आवाज से अपने फैंस के दिलों में अलग ही पहचना बनाई हैं. फैंस भी उनके एक्टिंग के साथ-साथ उनकी गायकी के दीवाने हैं. खेसारी लाल यादव अपने फैंस के बीच काफी फेमस रहते हैं और उनके गाने उनसे ज्यादा फेमस रहते हैं. फैंस को खेसारी लाल के गाने काफी पसंद आते हैं. उनके फैंस अक्सर ही उनके गानों के वीडियो को ट्रेडिंग पर लेकर आते हैं, जिस पर देखते ही देखते करोड़ों में व्यूज आ जाते हैं. वहीं हाल ही में खेसारी लाल यादव का एक गाना काफी तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है. गाने में खेसारी लाल के साथ स्मृति सिन्हा नजर आ रही हैं.

इस गाने के बोल 'बियहवा के बाद मिलेगा' है. इस गाने को खुद खेसारी लाल और हनी बी ने साथ मिलकर गाया है और इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं. साथ ही ये गाना उनकी सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'भाग खेसारी भाग' है. इस गाने में स्मृति सिन्हा खेसारी लाल को मनाती हुई नजर आ रही हैं और वहीं खेसारी लाल उनसे दूर भागते हुए नजर आ रहे हैं. गाने में दोनों के बीच की ये क्यूट केमिस्ट्री उनके तमाम फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. गाने में स्मृति सिन्हा साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. साथ ही खेसारी लाल भी काफी गजब के लुक में नजर आ रहे हैं. खास बात यह है कि खेसारी लाल यादव और स्मृति सिन्हा के इस गाने पर अब तक 12,859,731 व्यूज आ चुके हैं.

साथ ही फैंस इस गाने पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स कर दोनों की जोड़ी की काफी तारीफें कर रहे हैं. साथ ही इस फिल्म को भी काफी पसंद की गई थी. वहीं अगर खेसारी लाल यादव की बात की जाए तो, उनके लिए जितना कहा जाए कम ही लगता हैं. खेसारी लाल ने अपने संघर्षों की कड़ी को तोड़ते हुए एक बेहद ही ऊंचा मुकाम हासिल किया है, लेकिन इसके बाद भी वो सागदी से रहना पसंद करते हैं और साथ ही अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. वहीं आपको बता दें कि खेसारी लाल जल्द ही काजल राघवानी के साथ भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाले हैं और फैंस भी उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

खेसारी लाल यादव का गाना ‘तेलवा मल दे’ सोशल मीडिया पर हो रहा है जबरदस्त वायरल

खेसारी लाल ने काजल राघवानी की शादी पर गाया इमोशनल गाना ‘बेवफा की शादी' हुआ वायरल

अन्य खबरें