निरहुआ, आम्रपाली और काजल का धमाकेदार गाना 'झुमका झुलनिया दिह' मचा रहा धमाल

Smart News Team, Last updated: Tue, 11th May 2021, 2:01 AM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ अपने गानों लेकर काफी पसंद किए जाते हैं. उनके गाने यूट्यूब पर काफी देखे और पसंद किया जाते हैं. वहीं हाल में उनका एक जबरदस्त गाना 'झुमका झुलनिया दिह' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने में उनके साथ आम्रपाली और काजल भी नजर आ रही हैं. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.
Nirahua Amrapali Dubey Kajal Raghwani Song Jhumka Jhulaniya Diha

भोजपूरी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. साथ ही वो अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी शनादार गायकि के लिए भी काफी पसंद किए जाते है. इतना ही नहीं उन्होंने फिल्मों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. साथ ही उनके गानो पर काफी संख्या में व्यूज भी देखने को मिलते हैं. वहीं हाल में उनका एक ऐसा ही जबरदस्त गाना 'झुमका झुलनिया दिह' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. 

वायरल गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में निरहुआ के साथ एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी भी नजर आ रही हैं. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में तीन की तीगड़ी देखने को मिल रही हैं, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों एक्ट्रेस के साथ निरहुआ की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं तीनों के इस वीडियो पर 29,233,335 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 

शुभी शर्मा के प्यार में बेहाल हुए निरहुआ ने कहा 'जा जा ए सनम हरजाई', देखें

साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, तीनों के इस रोमांटिक और धमाकेदार गाने को कल्पना ने गाया है. वहीं गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखा है, जबकि गाने को म्यूजिक राजनिश राजेश ने दिया है. बता दें कि तीनों का ये गाना उनकी फिल्म 'डबल ट्रबल' का है.

निरहुआ और आम्रपाली का गाना 'चादर हिली की ना जान' यूट्यूब पर उड़ा रहा गरदा

अन्य खबरें