निरहुआ और आम्रपाली के गाने 'नई झुलनी के छईया' ने बटोरे 50 करोड़ से ज्यादा व्यूज

Smart News Team, Last updated: Tue, 25th May 2021, 10:18 PM IST
  • सुपरस्टार और सिंगर दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद की जाती हैं. उनके काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाल में दोनों का एक जबरदस्त गाना 'नई झुलनी के छईया' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने के काफी पसंद किया जा रहा है.
Nirahua Amrapali Dubey Song Nayi Jhulni Ke Chhaiya

भोजपूरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद की जाती है. दोनों ने साथ में कई हिट भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ गानों के वीडियो में भी काम किया है, जिनको काफी पसंद किया जाता है. साथ ही दोनों की जोड़ी अपने फैंस के दिलों पर राज करती है. इतना ही नहीं दोनों के गानो पर काफी संख्या में व्यूज भी देखने को मिलते हैं. 

इसके अलावा दोनों की जोड़ी को गाने और वीडियो में काफी पसंद किया जाता है. वहीं इन दिनों दोनों का एक ऐसे ही जबरदस्त पूराना गाना 'नई झुलनी के छईया' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को साथ में काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही वीडियो में दोनों के बीच रोमांस भरी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जो फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जा रही है. दोनों के इस गाने को कितना पसंद किया जा रहा है इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है. 

'प्यार कईले बानी हो' गाने में दिखा निरहुआ और अक्षरा सिंह का जबरदस्त रोमांस

दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 50,543,525 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको दिनेश लाल यादव और कल्पना ने अपनी आवाज दी है. गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि गाने का म्यूजिक राजेश रजनीश ने कंपोज किया हैं. बता दें कि दोनों का ये रोमांटिक गाना उनकी फिल्म 'निरहुआ हिन्दुस्तानी' का है.

निरहुआ ने इस रोमांटिक गाने पर शेयर किया वीडियो, आम्रपाली ने दिया ऐसा रिएक्शन

अन्य खबरें