'तोहर आदत हो रहल बा' गाने में दिखा निरहुआ और आम्रपाली की धमाकेदार केमिस्ट्री

Smart News Team, Last updated: Tue, 4th May 2021, 10:28 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री सुपरस्टार और सिंगर दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद की जाती हैं. साथ ही उनके काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाल में उनका एक जबरदस्त गाना 'तोहर आदत हो रहल बा' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. साथ ही गाने के काफी पसंद किया जा रहा है.
Nirahua Amrapali Dubey Song Tohar Adat Ho Rahal Ba

भोजपूरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद की जाती है. दोनों ने साथ में कई हिट भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ गानों के वीडियो में भी काम किया है, जिनको काफी पसंद किया जाता है. साथ ही दोनों की जोड़ी अपने फैंस के दिलों पर राज करती है. 

इतना ही नहीं दोनों के गानो पर काफी संख्या में व्यूज भी देखने को मिलते हैं. वहीं हाल में दोनों का एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'तोहर आदत हो रहल बा' यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में निरहुआ के साथ एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी नजर आ रही हैं. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त और धमाकेदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. 

निरहुआ का धमाकेदार गाना 'हम तs बबली बोलs तानी' यूट्यूब पर मचा रहा जमकर धमाल

दोनों के इस रोमांटिक गाने के वीडियो पर अब तक 804,009 की संख्या में व्यूज के साथ-साथ हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, दोनों के इस रोमांस भरे गाने को सिंगर नीलकमल सिंह ने गाया है. वहीं गाने के लिरिक्स संदीप साजन ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना 'रोमियो राजा' का है.

निरहुआ और आम्रपाली का रोमांटिक गाना 'मेरा बाबु मेरा सोना' यूट्यूब पर मचा रहा धूम

अन्य खबरें