निरहुआ ने पेड़ लगा कर मनाया विश्व पर्यावरण दिवस, फोटो शेयर कर दी शुभकमानाएं

Smart News Team, Last updated: Sat, 5th Jun 2021, 7:17 PM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' अपनी फिल्मों और गानों के लिएक काफी पसंद किए जाते हैं. इसके अलावा वो समय सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. आज World Environment Day के मौके पर निरहुआ ने अपनी टीम के साथ पेड़ लगा कर इस दिन को मनाया और साथ ही तमाम फैंस को इसकी शुभकामनाएं दी है. 
Bhojpuri Actor Nirahua

भोजपूरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने कई हिट फिल्मों औक गानों में काम किया है. साथ ही उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा निपहुआ अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. निरहुआ ने इंडस्ट्री और अपने फैंस के बीच अपनी अलग पहचान बनाई है. इसके अलावा निरहुआ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ अपनी फोटो वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जा रहा है. 

जैसा की सभी जानते हैं कि आज सभी लोग World Environment Day मना रहे हैं और इसी खास के मौके पर निरहुआ ने भी अपनी टीम के साथ पेड़ लगा कर इस दिन को मनाया और साथ ही तमाम फैंस को इसकी शुभकामनाएं दी है. निरहुआ ने अपनी पेड़ लगाते हुए फोटो शेयर की है और साथ ही लिखा है 'विश्व पर्यावरण दिवस की शुभकामनाएं #saveenvironment #savetrees'. निरहुआ की इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

निरहुआ की फिल्म 'आये हम बाराती बारात लेके' का दमदार ट्रेलर रिलीज, आ रहे व्यूज

साथ ही फोटो पर अब तक काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. फैंस भी उनको पर्यारवण दिवस की शुभकामनाएं दे रहे हैं. इसके अलावा भी उनके इंस्टाग्राम पर उनके ऐसे काफी वीडियो देखने को मिल जाएंगे, जो फैंस द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं. इसके अलावा बता दें निरहुआ जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिनकी शूटिंग में वो काफी बिजी चल रहे हैं.

लॉकडाउन में बस घर पर पड़े रहते हैं निरहुआ, कॉमेडी वीडियो की शेयर

अन्य खबरें