भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव ने कराया एंटीजेन कोविड टेस्ट, रिपोर्ट आई निगेटिव

Smart News Team, Last updated: 09/04/2021 12:19 AM IST
  • एक्टर दिनेश लाल यादव यूपी में अपकमिंग फिल्म शूटिंग कर रहे हैं.इसके लिए निरहुआ और उनकी टीम ने बांदा के जिला अस्पताल के कोविड सेंटर में एंटीजेन कोरोना जांच कराई है. निरहुआ ने इंस्टाग्राम पर इसकी फोटो भी शेयर की है. बता दें कि टेस्ट में निरहुआ की रिपोर्ट निगेटिव आई है.
निरहुआ ने कराया कोविड टेस्ट. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव कोरोना के माहौल में भी लगातार काम कर रहे हैं. वह अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी है. दरअसल निरहुआ को यूपी के बांदा जिला में अपनी फिल्म की शूटिंग करनी है. इसके लिए उन्होंने सबसे पहले एतिहात के तौर पर अपना कोरोना टेस्ट कराया है. निरहुआ के साथ साथ उनकी टीम के अन्य सात सदस्यों ने भी एंटीजेन कोविड टेस्ट कराया. निरहुआ सहित टीम के सभी सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

निरहुआ ने सोशल मीडिया पर कोरोना जांच करवाते हुए अपनी फोटो भी शेयर की है. उन्होंने बांदा जिले के कोविड सेंटर जाकर टेस्ट करवाया. फोटो में निरहुआ स्वास्थ्यकर्मी से जांच करवाते नजर आ रहे हैं.  उनके इस पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं.

वहीं बात करें दिनेश लाल यादव के काम की तो , वह जल्द फिल्म आये हम बाराती बारात लेके में दिखाई देंगे. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया था. इस फिल्म में उनके सात पंजाबी एक्ट्रेस जैज सोढ़ी भी स्क्रीन शेयर करने वाली है.

आम्रपाली ने कुछ इस अंदाज में सुनाया शेयर की फैंस तारीफें करने से रुक नहीं पाए

अन्य खबरें