निरहुआ का दर्द भरा गाना 'दिल मेरा समैला तू हमार बनके' आपको भी रुला देगा, देखें

Smart News Team, Last updated: 03/05/2021 11:28 PM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ अपने गानों लेकर काफी पसंद किए जाते हैं. उनके गाने यूट्यूब पर काफी देखे और पसंद किया जाते हैं. वहीं हाल में उनका एक दर्द भरा गाना 'दिल मेरा समैला तू हमार बनके' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. 
Nirahua Sad Song Dil Me Samailu Tu Hamar Banke

भोजपूरी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. साथ ही वो अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी शनादार गायकि के लिए भी काफी पसंद किए जाते है. इतना ही नहीं उन्होंने फिल्मों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. साथ ही उनके गानो पर काफी संख्या में व्यूज भी देखने को मिलते हैं. वहीं हाल में उनका एक ऐसा ही दर्द भरा गाना 'दिल मेरा समैला तू हमार बनके' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. 

गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में वो काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में निरहुआ किसी की शादी में इस दर्द भरे गाने को गाते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही गाना गाते हुए वो काफी दुखी नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने के बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. उनके इसके गाने के वीडियो पर अब तक 16,281,920 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं.

निरहुआ और आम्रपाली का रोमांटिक गाना 'मेरा बाबु मेरा सोना' यूट्यूब पर मचा रहा धूम

साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको सिंगर कल्पना और अलोक कुमार ने अपनी आवाज दी है. वहीं इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यबजिक राजेश - रजनीश ने दिया है. बता दें कि उनका ये गाना उनकी मूवी 'निरहुआ रिक्शावाला 2' का है.

'जेल कराईबु का ए सुग्गी' गाने में दिखी आम्रपाली और निरहुआ की जबरदस्त केमिस्ट्री

अन्य खबरें