निरहुआ का गाना ‘लभर कहतिया सॉरी’ यूट्यूब पर हुआ हिट, गाने पर आ रहे करोड़ों व्यूज

Smart News Team, Last updated: Sun, 10th Jan 2021, 12:46 AM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्रीस के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ का एक जबरदस्त गाना ‘लभर कहतिया सॉरी’ यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने में एक्टर बेहद ही जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज भी आ रहे हैं. 
Nirahua Song Lobher Kehtiya Sorry

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और शानदार सिंगर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' का एक गाना ‘लभर कहतिया सॉरी’ इन दिनों यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस गाने को यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा है. निरहुआ का ये गाना रिलीज होते ही तहलका मचाने लगा था. गाने के वीडियो में एक्टर बेहद ही शानदार अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो में एक्टर बेहद ही शानदार और जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं. वहीं इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के इस जबरदस्त गाने के वीडियो पर अब तक 8,057,055 व्यूज आ चुके हैं. गाने के वीडियो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में निरहुआ फुल डिस्को टाइप डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में वो गोल्डन और चमकदार कपड़ों में और डिस्को वाले डांस मूव्स करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इस गाने में सबसे खास बात ये है कि इसकी एक नागिन धुन है और उसपर लगा भोजपुरी तड़का इस गाने को सुपरहिट हना रहा है. साथ ही वीडियो में निरहुआ को अलग तरीके से डांस करते नजर आ रहे हैं.

'तू त लाखों करोड़ों में एक' में देखें निरहुआ और आम्रपाली दुबे का शानदार रोमांस

वहीं इस गाने को खुद दिनेश लाल निरहुआ ने ही गाया है. वहीं गाने के बोल आर आर पंकज ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक विनय विनायक ने दिया है. वहीं अगर दिनेश लाल यादव के फिल्मी सफर पर नजर डाले, तो उन्होने अपना करियर की शुरूआत साल 2008 में आई फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से की थी, जिसके बाद वे निरहुआ के नाम से पहचाने जाने लगे. उन्होने कई संगीत ऐलबम में भी अपनी आवाज दी है, जिसको उनके फैंस ने काफी पसंद किया है.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे के गाने 'चादर हिली की ना जान' ने मचाई धूम, देखें

अन्य खबरें