निरहुआ ने 'किताब पढ़ो' कविता शेयर कर मनोज टाइगर को दी जन्मदिन की बधाई, देखें

Smart News Team, Last updated: Sun, 30th May 2021, 5:16 PM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' अपनी फिल्मों और गानों के लिएक काफी पसंद किए जाते हैं. इसके अलावा वो समय सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वहीं आज एक्टर मनोज टाइगर के जन्मिदन पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक कविता शेयर की है, जिसका नाम 'किताब पढ़ो' है. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 
Nirahua wish Manoj Tiger

भोजपूरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' आज के समय में अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. वो अपने फैंस के बीच अपनी एक अलग पहचान रखते हैं. निरहुआ ने कई भोजपुरी हिट फिल्मों में काम किया है, जो आज भी हिट साबित होती हैं. इसके अलावा उनके गानों को काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा निरहुआ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ अपनी फोटो वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जा रहा है. 

वहीं आज एक्टर मनोज टाइगर के जन्मिदन पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक कविता शेयर की है, जिसका नाम 'किताब पढ़ो' है. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में मनोज टाइगर भी हाथ में किताब पकड़े नजर आ रहे हैं. साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए वो लिखते हैं 'किताब पढ़ो'. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

जब लॉकडाउन में निरहुआ ने पूछा क्यों नहीं आनी चाहिए दूरियां तो मिला ये जवाब, देखे

वीडियो पर अब तक काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. फैंस भी कमेंट्स कर कविता की तारीफें और मनोज टाइगर को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. इसके अलावा अगर निरहुआर ने एक और फोटो शेयर की हैं, जिसमें वो लिखते हैं ‘आप के लिए जितना लिखूँगा कम होगा। सखा ,दोस्त , मित्र, भाई,गुरु मेरे पार्ट्नर @manojsinghtiger_official भैया आपको जन्म दिन की अनन्त शुभकामनाएँ । जग जीतने के लिये आपका साथ काफ़ी है । स्वस्थ रहिए मस्त रहिए #loveyou #godblessyou #happybirthday’.

आम्रपाली ने निरहुआ संग मिलकर दी मनोज टाइगर को जन्मदिन की बधाई, फोटो की शेयर

अन्य खबरें