पवन सिंह और निरहुआ ने साथ मिलकर लगाई लाइव स्टेज पर आंग, डांस वीडियो हो रहा वायरल

Smart News Team, Last updated: Tue, 12th Jan 2021, 1:36 AM IST
  • भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार्स और सिंगर्स पवन सिंह और दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ का एक लाइव डांस वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में लाइव स्टेज पर दोनों एक्टर्स एक साथ मस्ती भरे अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही दोनों के इस वीडियो को काफी देखा भी जा रहा है. वीडियो पर अच्छे खासे व्यूज भी देखने को मिल रहे हैं.  
Pawan Singh Dinesh Lal Yadav Dance Video

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार्स और सिंगर्स पवन सिंह और दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ को आज के समय में कौन नहीं जानता. दोनों बड़े ही जाने माने स्टार्स होने के साथ ही बेमिसाल रिंगर्स भी है. दोनों के गाने यूट्यू पर काफी वायरल होते रहते हैं, जिनको काफी पसंद भी किया जाता है. इतना ही नहीं दोनों के गाने अक्सर ही यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. वहीं हाल ही में दोनों का एक ऐसा ही डांस वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों स्टार्स एक साथ लाइव स्टेज पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो में दोनों स्टार्स एक ही साथ स्टेज पर एक ही गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही गोनों के अंदाज को भी काफी पसंद किया जा रहा है. एक वीडियो एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान का है, जब दोनों ने एक साथ लाइव स्टेज पर एक साथ मस्ती भरे अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर अब तक 51,451 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही वीडियो पर लाइक्स और कमेंट्स भी आ रही है. अगर देखा जाए तो दोनों का स्टाइल फैंस को खासा पसंद आ हा है. दोनों ही इंडस्ट्री के बेस्ट एक्टर्स में से एक हैं.

निरहुआ और आम्रपाली के गाने 'दिलवा में होला गुदगुदी' ने यूट्यूब पर मचाया बवाल

बता दें, पवन सिंह ने पहले अपनी आवाज से लोगों के दिलों पर राज करते हैं. आज वह भोजपुरी फिल्म जगत के मशहूर सिंगर के साथ-साथ एक सफल अभिनेता भी हैं. पवन सिंह के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. वहीं अगर दिनेश लाल यादव के फिल्मी सफर पर नजर डाले, तो उन्होने अपना करियर की शुरूआत साल 2008 में आई फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से की थी, जिसके बाद वे निरहुआ के नाम से पहचाने जाने लगे. उन्होने कई संगीत ऐलबम में भी अपनी आवाज दी है.

पवन सिंह के ‘गाने लूलिया का मांगेले’ से निधि झा को मिला नया नाम, देखें वीडियो

अन्य खबरें