पवन सिंह के नए गाने 'डॉक्टर साहेब मना किये हैं' का टीजर आउट, इस दिन होगा रिलीज

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Jun 2021, 8:00 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह अपने गानों के लिए काफी पसंद किए जाते हैं. आए दिन उनके गाने यूट्यूब पर रिलीज होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. हाल उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने नए गाने 'डॉक्टर साहेब मना किये हैं' का पोस्टर शेयर किया है, जिसके साथ बताया है कि गाने का टीजर रिलीज हो चुका है. गाना 16 जून को रिलीज होगा.
Pawan Singh New Song Doctor Saheb Mana Kiye Hai Teaser

भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार और सिंगर पवन सिंह अपनी फिल्मों और गानों को लेकर अपने फैंस के बीच काफी पसंद किए जाते हैं. उनकी फिल्मों और गानों को काफी पसंद भी किया जाता है. इसके अलावा उनके गानों के वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिन पर मिलियन व्यूज देखने को मिलते हैं. वहीं हाल उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने नए गाने 'डॉक्टर साहेब मना किये हैं' का पोस्टर शेयर किया है, जिसके साथ बताया है कि गाने का टीजर रिलीज हो चुका है. 

साथ ही उन्होंने पोस्टर के साथ एक यूट्यूब लिंक भी साझा किया है, जो इस गाने के टीजर का है. टीजर में पावन सिंह के साथ पीली साड़ी में उनकी एक्ट्रेस नजर आ रही हैं. दोनों के बीच किसी बात को लेकर प्यार भरी नोक-झोंक देखने को मिल रही है. गाने के टीजर को दर्शकों का खासा प्यार मिल रहा है. टीजर पर अब तक 130,350 की संख्या में व्यूज भी आ चुके हैं. 

पवन सिंह के धमाकेदार गाने 'सिंगल पलंगिया' ने बटोरे 13 मिलियन व्यूज, देखें

साथ ही लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. दर्शक इस गाने के जल्दी रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पवन सिंह का ये धमाकेदार गाना 16 जून को रिलीज होने जा रहा है. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको खुद पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है. वहीं इसके बोल रिकेश पांडेय ने लिखे हैं, जबकि गाने को संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है.

पवन सिंह का गाना ‘पुदीना ऐ हसीना’ को कुछ ही दिनों में मिले 15 मिलियन व्यूज

अन्य खबरें