व्हील चेयर पर फैन पवन सिंह से मिलने पहुंचा मोतिहारी से आरा, वीडियो किया शेयर

Smart News Team, Last updated: 10/06/2021 03:39 PM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़े रहना काफी पसंद करते हैं और उनके फैंस भी उनका बेहद प्यार करते हैं. इसका एक उदाहरण भी हाल में देखने को मिल जहां पवन सिंह का एक फैस व्हील चेयर पर उनेस मिलने मोतिहारी से आरा उनके घर तक पहुंच गया. इसका एक वीडियो पवन सिंह ने शेयर किया है.
Bhojpuri Actor Pawan Singh

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. उनके फैंस भी उनका बेहद चाहते हैं. उनकी अदाकारी और गायकी के बेहद दीवाने हैं. हाल में पवन सिंह की उनके प्रति दीवानगी देखने को भी मिली, जिससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके फैंस उनसे कितान प्यार करते हैं. दरअसल, पवन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें एक शख्य व्हील चेयर पर बैठा नजर आ रहा है और पवन सिंह उससे मिलते और बातें करते हुए नजर आ रहे हैं. 

ये शख्स उनका एक बेहद बड़ा प्रशंसक हैं और खास बात ये है कि ये व्हील चेयर पर उनेस मिलने मोतिहारी से आरा उनके घर तक पहुंच गया. इस शख्स की वीडियो पोस्ट करते हुए पवन सिंह लिखते हैं 'जय माता दी... 27 तारीख के सुबह 4 बजे से ये लड़का मोतिहारी से चलके आरा मेरे घर पे आया है, मैं निशब्द हुं इस भाई का प्रशंसा कैसे करूं, इसीलिये बोलता हुँ जनता मेरे लिये भगवान है'. 

पवन सिंह का गाना 'पुदीना ऐ हसीना' ने मचा रखा धमाल, नंबर 1 हुआ ट्रेंड देखें

पवन सिंह द्वारा शेयर की गई वीडियो पर अब तक काफी संख्या में फैंस लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं. साथ ही फैंस कमेंट्स कर शख्य की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इसके अलावा अगर उनके बारे में बात करें तो, पवन सिंह अपनी दमदार एक्टिंग और बेहतीन गायकी के लिए काफी पसंद किए जाते हैं. पवन सिंह अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाए रहते हैं.

पवन सिंह का दमदार गाना 'सिंगल पलंगिया' ने मचाया तहलका, देखें वीडियो

अन्य खबरें