पवन सिंह का धमाकेदार गाना 'छोटकी ननदी रे' यूट्यूब पर मचा रहा धूम, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: Wed, 6th Jan 2021, 12:56 AM IST
  • भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार कहे जाने वाले एक्टर पवन सिंह का एक नया 'छोटकी ननदी रे' यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है और साथ ही काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. पवन सिंह का ये गाना सभी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.
Pawan Singh Song Chhotaki Nanadi Re

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पावरस्टार माने जाने वाले एक्ट्रेस और फेमस सिंगर पवन सिंह आज के समय में करोड़ों दिलों की धड़कन बने हुए. वो करोड़ों दिलों पर राज करते हैं. उनके गाने रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद फैंस के बीच वायरल होने लगेत हैं और काफी पसंद किया जाता है. ऐसे में पवन सिंह का एक और धमाकेदार गाना 'छोटकी ननदी रे' यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. यूट्यूब पर दर्शकों द्वारा इस गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है. फैंस पवन सिंह के इस गाने को काफी एन्जॉय करते हैं।

पवन सिंह के इस गाने को अभी ऑडियो फॉर्मेट में रिलीज किया गया है. साथ ही गाने तेजी से वायरल हो रहा है और काफी पसंद किया जा रहा है. खास बात ये है कि इस गाने को खुद पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है. वहीं इसे के बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं. वहीं इस गाने को म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है. वहीं एक्टर का ये धमाकेदार गाना उनकी हिट एल्बम 'छोटकी ननदी रे' का है. इस गाने के वीडियो पर अब तक 5,065,479 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही इस गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं.

पवन सिंह के इस पार्टी सॉन्ग 'छपरा से आवता डांसर' ने बनाया फैंस को दीवाना, देखें

वहीं अगर एक्टर के बारे में बात करे तो बता दें कि पवन सिंह ने अब तक 65 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है, जबकि 100 से ज्यादा भोजपुरी एल्बम में एक्टिंग और सिंगिंग कर चुके हैं. पवन सिंह ने महज 11 साल की उम्र में अपना पहला भोजपुरी एल्बम निकाला था. साल 2008 में रिलीज हुआ उनका गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' काफी हिट हुआ जिसके बाद वे लाइमलाइट में आ गए थे.

पवन सिंह का भोजपुरी सॉन्ग 'बड़ा जालीदार बा तोहार कुर्ती' यूट्यूब पर मचा रहा धूम

अन्य खबरें