मिलियन पार पहुंचा पवन सिंह का दमदार गाना ' मजनुआ पीटाता', खुशी की जाहिर

Smart News Team, Last updated: Tue, 8th Jun 2021, 6:07 PM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह इन दिनों अपने गानों को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए हैं. इन दिनों पवन सिंह के काफी गाने यूट्यूब पर रिलीज हो रहे हैं. हाल में उनका एक और ऐसा ही दर्द भरा गाना 'मजनुआ पीटाता' रिलीज हो चुका है और फैंस के बीच धूम मचा रहा है. गाने पर अब तक 1 मिलियन व्यूज आ चुके हैं.
Pawan Singh Song Majanuaa Pitata Video

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह अपनी दमदार अदाकारी और बेहतीन गायकी के लिए काफी पसंद किए जाते हैं. पवन सिंह अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाए रहते हैं, जिनको उनके फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा उनके गानों के वीडियो पर मिलियन्स में व्यूज देखने को मिलते हैं. साथ ही पवन सिंह के गाने आए दिन रिलीज होते हैं, जो बेहद पसंद किए जाते हैं. 

हाल में उनका एक और ऐसा ही दर्द भरा गाना 'मजनुआ पीटाता' रिलीज हुआ है. गाने को यूट्यूब पर दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. पवन सिंह का ये गाना आज ही रिलीज हुआ है, जिसने कुछ ही घंटों में 1मिलियन से ज्याजा व्यूज हासिल किए हैं, जो बढ़ते जा रहे हैं. गाने के बोलों को काफी पसंद किया जा है. गाने में पवन सिंह अपने प्यार को पाने के लिए मार खाते हुए नजर आ रहे हैं और उनके प्यार की शादी किसी और के साथ हो रही है. 

पवन सिंह का गाना 'लहंगवा लस लस करता' पर 100 मिलियन व्यूज, एक्टर ने कहा-शुक्रिया

साथ ही गाने पर दर्शकों के इतने अच्छे रिस्पॉन्स को देखकर पवन सिंह ने भी अपनी खुशी जाहिर की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो लिखती हैं '01 Million+ Views In 8 Hour's On YouTube'. साथ ही उनकी इस पोस्ट पर अब तक काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको पवन सिंह ने गाया है. वहीं इसके बोल रौशन सिंह विश्वास ने लिखे हैं, जबकि गाने को संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है.

पवन सिंह के सैड सॉन्ग मजनुआ पीटाता ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर लगाई आग

अन्य खबरें