ट्रेंडिंग और व्यूज में नंबर 1 पर पहुंचा पवन सिंह का गाना 'पुदीना ऐ हसीना', देखें

Smart News Team, Last updated: Mon, 7th Jun 2021, 1:41 PM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह के गानों को काफी पसंद किया जाता है. कुछ दिन पहले उनका एक ऐसे ही धमाकेदार गाना ‘पुदीना ऐ हसीना’ रिलीज हुआ है, जो अभी तक यूट्यूब पर दर्शकों के बीच धूम मचा रहा है. खास बात ये हैं कि पवन सिंह का ये गाना यूट्यूब पर नंबर 1 ट्रेंड कर रहा है और साथ ही 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.
Pawan Singh Song Pudina Ae Haseena Video

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह अपनी दमदार अदाकारी और बेहतीन गायकी के लिए काफी पसंद किए जाते हैं. पवन सिंह अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाए रहते हैं, जिनको उनके फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा उनके गानों के वीडियो पर मिलियन्स में व्यूज देखने को मिलते हैं. साथ ही पवन सिंह के गाने आए दिन रिलीज होते हैं, जो बेहद पसंद किए जाते हैं. 

वहीं दो दिन पहले उनका एक ऐसे ही धमाकेदार गाना ‘पुदीना ऐ हसीना’ रिलीज हुआ है, जिसने आते ही यूट्यूब पर दर्शकों के बीच धूम मचा रखी है. गाने को बेहद ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इतना ही नहीं पवन सिंह के इस जबरदस्त गाने को लेकर खास बात ये हैं कि उनका ये गाना यूट्यूब पर नंबर 1 ट्रेंड कर रहा है और साथ ही 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. गाने के बोलों को और वीडियो दोनों को खासा पसंद किया जा रहा है. 

‘मेहरी के सुख नाही देबू’ गाने में दिखी पवन सिंह और काजल की रोमांटिक केमिस्ट्री

वहीं अगर पवन सिंह के इस धमाकेदार गाने के बारे में बात करें तो, इसको खुद पवन सिंह और अनुपमा यादव ने गाया है. गाने के लिरिक्स कुंदन पाण्डेय और अर्जुन अकेला ने लिखा है, जबकि गाने को म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. इससे पहले भी खुद इस गाने को लेकर पवन सिंह ने दो पोस्ट शेयर किए थे, जिसमें बताया गया था कि उनके इस गाने को दर्शक कितना पसंद कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ लाइव जुड़ें पवन सिंह, पोस्ट शेयर कर दी थी जानकारी

अन्य खबरें