'मन करे कुच दिही जवानी' गाने में चिंटू पांडे ने मचाया धमाल, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Jul 2021, 11:05 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्शन स्टार कहे जाने वाले एक्टर प्रदीप पांडे 'चिंटू' अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर छाए रहते हैं. उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते रहते हैं. वहीं हाल में उनका एक ऐसा ही गाना 'मन करे कुच दिही जवानी' यूट्यूब पर काफी वायरल हा रहा है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में चिटूं पांडे के इस गाने पर काफी व्यूज देखने को मिल रहे हैं. 
Pradeep Pandey Chintu Indu Sonali Song Man Kare Kuch Dihi Jawani Video

भोजपुरी सिनेमा एक्शन हीरो के नाम से जाने जाने वाले सुपरस्टार प्रदीप पांड 'चिंटू' अपने एक्शन सिन्स और कॉमेडी के लिए पसंद किए जाते हैं. उनके गानों के वीडियो से लेकर कॉमेडी वीडियो तक सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा उनके गाने भी यूट्यूब पर जमकर वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. साथ ही उनके वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज भी देखने को मिलते हैं. 

वहीं इन दिनों उनका एक ऐसा ही गाना 'मन करे कुच दिही जवानी' यूट्यूब पर काफी वायरल हा रहा है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में चिटूं पांडे के साथ एक्ट्रेस नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को साथ में काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने में इंदु सोनाली का बोल्ड अंदाज और जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है. गाने के वीडियो के साथ-साथ गाने के बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. 

भोजपुरी एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू ने लगवाई कोरोना की वैक्सीन पहली डोज

चिंटू पांडे के इस गाने के वीडियो पर अब तक 10,598,231 की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. साथ ही गाने पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर गाने के बारे में बात करें तो, इसको इंदु सोनाली और छोटे बाबा ने मिलकर गाया है. वहीं गाने के लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. बता दें कि उनका ये गाना उनकी फिल्म 'ट्रक ड्राइवर 2' का है.

'जैसे मिसिर के संगे मिश्राइन' गाने में दिखी पूनम और चिंटू पांडे की कमाल जोड़ी

अन्य खबरें