चिंटू पांडे का गाना 'संचवा के सांचल सरीरिया' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, देखें

Smart News Team, Last updated: Fri, 14th May 2021, 1:43 AM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्शन स्टार कहे जाने वाले एक्टर प्रदीप पांडे 'चिंटू' अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर छाए रहते हैं. उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते रहते हैं. वहीं हाल में उनका एक ऐसा ही गाना 'संचवा के सांचल सरीरिया' यूट्यूब पर काफी वायरल हा रहा है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है.
Pradeep Pandey Chintu Song Sanchawa Ke Sanchal Shaririya

भोजपुरी सिनेमा एक्शन हीरो के नाम से जाने जाने वाले सुपरस्टार प्रदीप पांड 'चिंटू' अपने एक्शन सिन्स और कॉमेडी के लिए पसंद किए जाते हैं. उनके गानों के वीडियो से लेकर कॉमेडी वीडियो तक सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा उनके गाने भी यूट्यूब पर जमकर वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. साथ ही उनके वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज भी देखने को मिलते हैं. 

वहीं हाल में उनका एक ऐसा ही जबरदस्त गाना 'संचवा के सांचल सरीरिया' यूट्यूब पर काफी वायरल हा रहा है. गाने के वीडियो में चिंटू पांडे के साथ एक्ट्रेस ऋचा दीक्षित नजर आ रही हैं. साथ ही वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त और धमाकेदार डांस देखने को मिल रहा है. गाने के वीडियो में दोनों की बीच की केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया जा रहा है. इतना ही नहीं दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 12,041,883 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 

प्रदीप पांडे 'चिंटू' के गाने 'खाना नाही बनल बारे' ने यूट्यूब पर मचाई धूम, देखें

साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको कल्पना और पवन परदेसी ने अपनी आवाज दी है. वहीं अगर इसके बोल अरबिंद तिवारी ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'मेहंदी लगाके रखना 2' का है.

'मिसिर जी सकेले लिटी' गाने में चिंटू पांडे संग पाखी ने लगाए धमाकेदार ठुमके

अन्य खबरें