प्रदीप पांडेय चिंटू और निधि झा का के इस गाने ने फैंस को बनाया दीवाना, देखें

Smart News Team, Last updated: Thu, 31st Dec 2020, 12:07 AM IST
  • इन दिनों भोजपुरी सुपरस्टार प्रदीप पांडे और खूबसूरत एक्ट्रेस निधि झा का एक रोमांटिक गाना ‘सखी के मरद से बेजोड़ बाड़ा’ यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद आ रहा है. गाने के वीडियो में दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 
Pradeep Pandey Nidhi Jha Song Sakhi Ke Marad Se Bejod Bada

भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर प्रदीप पांडे 'चिंटू' लाखों दिलों पर राज करते हैं. इसके साथ ही उनके काफी गाने भी यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. इसके साथ ही उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है और इन्ही हिट फिल्मों के हिट गाने यूट्यूब पर छाए रहते हैं, जिन पर काफी संख्या में व्यूज आते हैं. वहीं हाल ही में एक्टर चिंटू पांडे का एक गाना ‘सखी के मरद से बेजोड़ बाड़ा’ यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने में उनके साथ खूबसूरत एक्ट्रेस निधि झा भी नजर आ रही हैं.

गाने में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस गाने के वीडियो पर अब तक 1,726,377 व्यूज आ चुके हैं. चिंटू पांडे के इस रोमांटिक गाने को रितेश पांडे और प्रियंका सिंह ने गाया है. साथ ही इस फिल्म के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं, जबकि इस गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. वहीं चिंटू पांडे और निधि झा का ये रोमांटिक गाना उनकी फिल्म 'मंदिर वहीं बनाएंगे' का है. इस फिल्म के पहले भी कई गाने यूट्यूब पर वायरल हो चुके हैं और साथ ही काफी पसंद भी किए गए हैं.

निधि झा और चिंटू पांडे का गाना ‘लव हो गईल’ यूट्यूब पर बटोर रहा करोड़ों व्यूज

वहीं एक्टर का ये कॉमेडी वीडियो उनकी फिल्म 'ट्रक ड्राइवर 2' का है. इस फिल्म के गानों को काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म में प्रदीप पांडे, निधि झा, सुशील सिंह, रितेश पांडे और गोपाल राय मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म को काफी पसंद किया गया था. वहीं अगर एक्टर प्रदीप पांडे 'चिंटू' के बारे में बात करें तो, वो भोजपुरी फिल्मों मे अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं.

चिंटू पांडे निधि झा के प्यार में खोकर छत ही गिर पड़े, देखें कॉमेड़ी वीडियो

 

अन्य खबरें