रवि किशन और अंजना सिंह का गाना 'गोरे रंग बदनिया' यूट्यूब पर मचा रहा कहर, देखें

Smart News Team, Last updated: 03/03/2021 01:06 AM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सांसद रवि किशन के गानों को यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जाता है. इसके साथ ही हाल में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'गोरे रंग बदनिया' यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने में उनके साथ एक्ट्रेस अंजना सिंह भी नजर आ रही हैं.
Ravi Kishan Anjana Singh Song Gore Rang Badaniya

भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता और सांसद रवि किशन ने भोजपुरी हिट फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड और टॉलीवुड जैसी फिल्मों में भी अपने शानदार अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं. इसके अलावा उनके भोजपुरी गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा की कई एक्ट्रेस के साथ हिट फिल्में दी हैं, जिनके गाने आज भी पसंद किए जाते हैं. हाल में एक्टर का एक जबरदस्त और रोमांटिक गाना 'गोरे रंग बदनिया' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है और काफी पसंद भी किया जा रहा है.

गाने के बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस अंजना सिंह भी नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही गाने के वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त डांस और रोमांस देखने को मिल रहा है, जिनको उनके फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही इस गाने के बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही गाने में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है.

रवि किशन और रानी चटर्जी का गाना 'गवनवा जल्दी करा दs ना जीजा जी' किया जा रहा पसंद

इसके अलावा दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 3,641,678 व्यूज आ चुके हैं. इसके अलावा गाने के वीडियो पर अब तक लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. इसके साथ ही अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको उदित नारायण और कल्पना ने. वहीं इस गाने को लिखा और संगीत दिया है एस कुमार ने. यह गाना इन दोनों की फिल्म 'शहंशाह' का है. इतना ही नहीं इस फिल्म के पहले भी कई गेने यूट्यूब पर देखे और पसंद किए जाए चुके हैं.

रवि किशन और नगमा के गाने 'ठुकुर ठुकुर' ने मचाया यूट्यूब पर बवाल, देखें वीडियो

अन्य खबरें