'तोहरा माथे की बिंदिया' गाने में दिखा रवि किशन और नगमा का जबरदस्त डांस और रोमांस

Smart News Team, Last updated: Tue, 2nd Feb 2021, 1:07 AM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सांसद रवि किशन और एक्ट्रेस नगमा का एक रोमांटिक गाना 'तोहरा माथे की बिंदिया' इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी सारे व्यूज आ चुके हैं.
Ravi Kishan Nagma Song Tohara Mathe Ki Bindiya

भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता और सांसद रवि किशन ने भोजपुरी हिट फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड और टॉलीवुड जैसी फिल्मों में भी अपने शानदार अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं. इसके अलावा उनके भोजपुरी गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा की कई एक्ट्रेस के साथ हिट फिल्में दी हैं, जिनके गाने आज भी पसंद किए जाते हैं. हाल में एक्टर का एक जबरदस्त और रोमांटिक गाना 'तोहरा माथे की बिंदिया' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है और काफी पसंद भी किया जा रहा है.

इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस नगना भी नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो को दर्शकों द्वारा खासा पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री भी दर्शकों काफी पसंद की जा रही है. इतना ही नहीं गाने के वीडियो पर अब तक 2,060,427 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं. इसके अलावा गाने के वीडियो पर फैंस कमेंट्स कर दोनों की काफी तारीफें कर रहे हैं. साथ ही दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'तू हमार हऊ' का है.

'चोरी चोरी अखियां मिलके' गाने में दिखा रवि किशन और नगमा का जबरदस्त रोमांस, देखें

बता दें कि इस फिल्म के पहले भी कई गाने यूट्यूब पर काफी वायरल हुए हैं, जिनको काफी पसंद किया गया है. इसके अलावा इस फिल्म को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गाया है. वहीं दोनों के इस गाने के बारे में बात करें तो दोनों के इस रोमांटिक गाने को उदित नारायण और कल्पना ने गाया है. वहीं गाने के बोल फरिंदरराव, विपिन बहार और कमल रशीद ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक निखिल और विनय ने दिया है.

'तू हो रानी हमार' गाने में दिखी रवि किशन और नगमा की रोमांटिक केमिस्ट्री, देखें

अन्य खबरें