पुलिस स्टेशन में रवि किशन को पड़े मोहब्बत के डंडे, देखें कॉमेडी वीडियो

Smart News Team, Last updated: Sat, 6th Feb 2021, 12:33 AM IST
  • भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार और सांसद रवि किशन अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी कॉमेडी के लिए काफी पसंद किए जाते हैं. उनके गानों से लेकर फिल्मों के वीडियो अक्सर ही यूट्यूब पर वायरल होते हैं, जिनको दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है. हाल में उनका एक ऐसा ही कॉमेडी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.
Ravi Kishan Pradeep Pandey Chintu Comedy Video

भोजपुरी सिनेमा से बॉलीवुड और टॉलीबुड तक के सुपरस्टार और सांसद रवि किशन अपनी शानदार एक्टिंग से सभी को दंग रह जाते है. वो फिल्मों हीरो लेकर विलन तक के किरदार के जबरदस्त अभिनय का लोहा मंगा चुके हैं. रवि किशन के लिए ये कहना गलत नहीं होगा कि वो एक बेहद ही जबरदस्त कलाकार रहे हैं. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ कई और फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं. इतना ही नहीं उनकी फिल्मों को बेहद पसंद किया जाता है. साथ ही उनके भोजपुरी गाने और उनके कॉमेडी वीडियो अक्सर ही यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं.

खास बात ये है कि उनके सभी वीडियो दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है. वहीं हाल में उनका एक ऐसा ही एक बेहद ही कॉमेडी वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल होने के साथ-साथ काफी पसंद भी किया जा रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि रवि किशन और प्रदीप पांडे 'चिंटू' पुलिश स्टेशन में डंडे खाती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही वो दोनों डंडे खाते हुए काफी हंस रहे हैं और पुलिस वाले उन्हें देख कर रोते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों के इस कॉमेडी वीडियो को उनके फैंस औक बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

ताड़ी पीकर नशे में टल्ली हुए रवि किशन और रानी चटर्जी, देखें कॉमेडी वीडियो

साथ ही रवि किशन और प्रदीप पांडे 'चिंटू' के इस कॉमेडी वीडियो पर अब तक 94,341 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स औपर कमेंट्स भी आ रहे हैं. दोनों का ये वीडियो उनकी फिल्म 'पियवा बड़ा सतावेला' का है. इस फिल्म के पहले भी कई कॉमेडी वीडियो और गाने के वीडियो यूट्यूब पर काफी देखे और पसंद किए गए हैं. साथ ही इस फिल्म को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया है. इस फिल्म में विराज भट्ट, रानी चटर्जी, कृषा खंडेलवाल, रवि किशन और प्रदीप पांडे 'चिंटू नजर आ रहे हैं.

भोला राम के टीले पर रानी चटर्जी से मिलने पहुंचे रवि किशन, देखें कॉमेडी वीडियो

अन्य खबरें