'बलमा बिंदिया कहे चूड़ी कंगना' गाने में दिखा रवि किशन और रानी चटर्जी का रोमांस

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Feb 2021, 11:02 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सांसद रवि किशन और एक्ट्रेस रानी चटर्जी का एक बेहद रोमांटिक गाना 'बलमा बलमा बिंदिया कहे चूड़ी कंगना' इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने पर काफी व्यूज भी आ चुके हैं.
Ravi Kishan Rani Chatterjee Song Balma Bindiya Kahe Chudi Kangna

भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता और सांसद रवि किशन ने भोजपुरी हिट फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड और टॉलीवुड जैसी फिल्मों में भी अपने शानदार अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं. इसके अलावा उनके भोजपुरी गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा की कई एक्ट्रेस के साथ हिट फिल्में दी हैं, जिनके गाने आज भी पसंद किए जाते हैं. हाल में एक्टर का एक ऐसा ही हिट और जबरदस्त गाना 'बलमा बलमा बिंदिया कहे चूड़ी कंगना' यूट्यूब पर खासा देखा जा रहा है और साथ ही पसंद भी किया जा रहा है. गाने में दोनों की जोड़ी कमाल रग रही है.

वायरल गाने के वीडियो में रवि किशन और रानी चटर्जी की जोड़ी बेहद कमाल लग रही हैं. गाने के वीडियो में दोनों को रोमांस के साथ-साथ धमाकेदार डांस करते हुए भी देखा जा सकता है. गाने में दोनों के बीच के रोमांटिक केमिस्ट्री उनके फैंस और बाकी दर्शकों को काफी भा रही हैं. इसके अलावा फैंस गाने के बोलों के साथ-साथ दोनों की जोड़ी की भी काफी तारीफें कर रहे हैं. गाने में दोनों का लुक और डांस देखने लायक हैं. दोनों का ये गाना भले ही काफी पुराना है, लेकिन इन दिनों यूट्यूब पर अच्छा-खासा देखा और पसंद किया जा रहा है.

'राजा राजा करेजा में' गाने में दिखा रवि किशन और चांदनी के बीर जबरदस्त रोमांस

बता दें कि रवि किशन और रानी चटर्जी के इस रोमांटिक गाने को उदित नारायण ने अपनी आवाज दी हैं. दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'पियवा के कईसन चरितर बा' का है. इतना ही नहीं इस गाने के वीडियो पर अब तक 3,116,203 व्यूज आ चुके हैं. इसके अलावा इस फिल्म के पहले भी कई हिट गाने यूट्यूब पर देखे और पसंद किए जा चुके हैं. साथ ही इस फिल्म को भी काफी पसंद किया गया है. वहीं इस फिल्म में रवि किशन, प्रदीप आर पांडे, अंजना सिंह और रानी चटर्जी नजर आ रहे हैं.

'लैला के न केहू अब याद करी' गाने में दिखा रवि किशन और अंजना सिंह के बीच रोमांस

अन्य खबरें