रवि किशन और रानी चटर्जी का गाना 'गवनवा जल्दी करा दs ना जीजा जी' किया जा रहा पसंद

Smart News Team, Last updated: Tue, 2nd Mar 2021, 12:44 AM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सांसद रवि किशन के गानों को यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जाता है. इसके साथ ही हाल में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'गवनवा जल्दी करा दs ना जीजा जी' यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने में उनके साथ रानी चटर्जी भी नजर आ रही हैं.
Ravi Kishan Rani Chatterjee Song Gawanva Jaldi Karala

भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता और सांसद रवि किशन ने भोजपुरी हिट फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड और टॉलीवुड जैसी फिल्मों में भी अपने शानदार अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं. इसके अलावा उनके भोजपुरी गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा की कई एक्ट्रेस के साथ हिट फिल्में दी हैं, जिनके गाने आज भी पसंद किए जाते हैं. हाल में एक्टर का एक जबरदस्त और रोमांटिक गाना 'गवनवा जल्दी करा दs ना जीजा जी' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है और काफी पसंद भी किया जा रहा है.

गाने के बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस रानी चटर्जी भी नजर आ रही हैं. साथ ही गाने के वीडियो में दिखा जा सकता है कि रवि किशन रानी चटर्जी से बात करने के लिए बैचेन नजर आ रहे हैं, लेकिन उनकी बात नहीं हो पा रही है. यही इस गाने के वीडियो में दिखाया जा रहा है. इसके साथ ही इस गाने के वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. 

रवि किशन और नगमा के गाने 'ठुकुर ठुकुर' ने मचाया यूट्यूब पर बवाल, देखें वीडियो

इसके अलावा रवि किशन और रानी चटर्जी के गाने के वीडियो पर 15,242,598 व्यूज आ चुके हैं. इसके साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. फैंस और बाकी दर्शक कमेंट्स कर गाने की काफी तारीफें कर रहे हैं. इसके अलावा भी रवि किशन के ऐसे कई कॉमेडी वीडियो और गाने के वीडियो यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है.

रवि किशन का गाना 'रंगीला जिला जौनपुर' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, देखें

अन्य खबरें