रवि किशन के लगे शहर में पोस्ट तो रानी चटर्जी को आया गुस्सा, देखें फिर क्या हुआ

Smart News Team, Last updated: Tue, 5th Jan 2021, 12:07 AM IST
  • भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार और सांसद रवि किशन अपने अभिनय के लिए काफी पसंद किए जाते हैं. उनके गानों से लेकर फिल्मों के वीडियो अक्सर ही यूट्यूब पर वायरल होते हैं, जिनको दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है. हाल में उनका एक ऐसा ही कॉमेडी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में उनके साथ खूबसूरत एक्ट्रेस रानी चटर्जी भी नजर आ रही हैं.
Ravi Kishan Rani Rani Chatterjee Comedy Video

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और सांसद रवि किशन भोजपुरी के बहुत ही उम्दा कलाकार रहे चुके हैं. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा कई बड़ी और हिट फिल्मों में काम किया है. उनकी फिल्मों को बेहद पसंद किया जाता है. साथ ही उनके गाने और वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. इसके अलावा उनके कई कॉमेडी वीडियो भी यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. वहीं हाल में उनका ऐसा ही एक और बेहद कॉमेडी वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बारे आपकी हंसी नहीं रूक पाएगी.

वायरल वीडियो में देख सकते हैं रानी चटर्जी अपनी पति यानी रवि किशन को अपने घर ले जाने के लिए ऑटो में उनके पास पहुंची है और जैसे ही वो उनके पास पहुंचती हैं, तो वो देखती हैं कि रवि किशन गुस्से में होते हैं. रानी चटर्जी उनको बोलती है कि चलो घर चले तब रवि किशन रानी चटर्जी को बताते हैं कि देखों उनके पिता जी सारे शहर में उनके नाम के पोस्टर लगवा दिए हैं, जिसको देख वो गुस्सा हो जाते हैं. इसके बाद क्या होता है ये जाने के लिए आपको वीडियो को देखना पड़ेगा. रवि किशन और रानी चटर्जी का ये वीडियो उनकी हिट फिल्म 'कैसन पियवा के चरितर बा' का है.

रवि किशन और रानी चटर्जी का कॉमेडी देख आप भी हंस-हंस कर हो जाएंगे लोट-पोट, देखें

इस फिल्म में रवि किशन चोर के करिदार में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में रानी चटर्जी, रवि किशन के अलावा मनोज पांडे और अंजना सिंह जैसे बड़े कलाकार नजर आ रहे हैं. फिल्म को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया है. इसके अलावा दोनों के कई गाने भी यूट्यूब पर वायरल हो चुके हैं, जिनको बेहद पसंद किया गया है. साथ ही इस वीडियो के बारे में बात की जाए तो, इस वीडियो पर अब तक 1,503,516 व्यूज आ चुके हैं, साथ ही वीडियो पर काफी सारे लाइक्स और केमंट्स भी आ चुके हैं.

रवि किशन और अंजना सिंह के गाने 'लहंगा में जंगला' ने पर मचाया तहलका, देखें वीडियो

अन्य खबरें