रवि किशन के गाने 'सारी रतिया फेरी करवटिया' को मिल रहा फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स

Smart News Team, Last updated: Sun, 10th Jan 2021, 1:05 AM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सांसद रवि किशन का एक गाना सारी रतिया फेरी करवटिया' ने इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने को काफी देखा जा रहा है. गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ रहे हैं. गाने के वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस मधु शर्मा नजर आ रहे हैं.
Ravi Kishan Song Saari Ratiya Pheri Karvatiya

भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता और सांसद रवि किशन ने भोजपुरी हिट फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड और टॉलीवुड जैसी फिल्मों में भी अपने शानदार अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं. इसके अलावा उनके भोजपुरी गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा की कई एक्ट्रेस के साथ हिट फिल्में दी हैं, जिनके गाने आज भी पसंद किए जाते हैं. हाल में एक्टर का एक जबरदस्त और रोमांटिक गाना 'सारी रतिया फेरी करवटिया' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है और काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने के बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

वहीं इस गाने के वीडियो में उनकी साथ एक्ट्रेस मधु शर्मा भी डांस करती हुई नजर आ रही हैं. गाने में दोनों बेहद ही रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों का बेहद ही रोमांस भरा अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों एक दूसरे के साथ बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं. दोनों का ये रोमांटिक गाना उनकी हिट फिल्म 'छपरा के प्रेम कहानी' का है. वहीं इससे पहले भी इस फिल्म के कई गाने वायरल हो चुके हैं, जिनको काफी पसंद किया गया है. वहीं इस गाने को पामेला जैन ने गाया है.

रवि किशन का गाना 'फोटो वेज तोहरे' यूट्यूब पर किया जा रहा पसंद, देखें वीडियो

वहीं इस गाने के बोल एस के चौहान ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक ओंकार ने दिया है. वहीं इस गाने के वीडियो पर अब तक 517,825 व्यूज आ चुके हैं. वहीं अगर फिल्म के बारे में बात करें तो, रवि किशन, मधु शर्मा, राजन मोदी, अपूर्व रतन, ब्रजेश त्रिपाठी, राजेश कुमार जायसवाल और सीमा सिंह जैसे बड़े कलाकार नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को भी काफी पसंद किया गया था. बता दें कि रवि किशन भोजपुरी हिट फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड और टॉलीवुड जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

रवि किशन और तनुश्री चटर्जी के गाने 'करि कजरारी रे अंखियां' ने मचाई धूम, देखें

अन्य खबरें