रितेश पांडे और काजल राघवानी का गाना 'कवना चक्कर में फसनी' दर्शकों को भाया, देखें

Smart News Team, Last updated: Thu, 8th Jul 2021, 10:25 PM IST
  • सुपरस्टार और सिंगर रितेश पांडे के गाने यूट्यूब पर काफी वायरल रहते हैं और धमाल मचाते हैं. रितेश पांडे के गानों को काफी पसंद किया जाता है. हाल में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'कवना चक्कर में फसनी' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में रितेश पांडे के साथ काजल राघवानी नजर आ रही है.
रितेश पांडे और काजल राघवानी का गाना 'कवना चक्कर में फसनी'

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और सिंगर रितेश पांडे अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने गानों के लिए काफी जाने और पसंद किए जाते हैं. रितेश पांडे के गाने यूट्यूब पर काफी देखे और पसंद किए जाते हैं. साथ ही उनके गाने रिलीज होते ही दर्शकों के बीच छा जाते हैं. इन दिनों रितेश पांडे का एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'कवना चक्कर में फसनी' यूट्यूब पर व्यूज के रिकॉर्ड तोड़ रहा है. गाने के वीडियो में रितेश पांडे की दो शादियां दिखाई गई है, जिससे वो परेशान हो जाते हैं. 

गाने में रितेश पांडे के साथ एक्ट्रेस काजल राघवानी और नीलम गिरी नजर आ रही है. गाने में तीनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जो दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जा रही है. साथ ही गाने में दोनों रितेश पांडे को अपने-अपने बुलाने के लिए झगड़ती नजर आ रही हैं, जिसके बीच रितेश पांडे दुखी हो जाते हैं. रितेश पांडे, काजल राघवानी और नीलम गिरी के इस गाने को दर्शकों का खासा प्यार मिल रहा है. साथ ही गाने पर काफी संख्या में 18,664,900 व्यूज आ चुके हैं. 

रितेश पांडे और प्रियांशु सिंह का दर्द भरा गाना 'जरत कइसे देखेलु' दर्शकों को भाया

साथ ही गाने के वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर गाने के बारे में बात करें तो, गाने को रितेश पांडे, अंतरा सिंह प्रियंका और शिल्पी राज ने गाया है. साथ ही गाने के बोल जेडी बहादुर ने लिखे हैं और गाने को म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है. इसके अलावा रितेश पांडे के गानों को यूट्यूब पर दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. उनके गानों पर काफी व्यूज देखने को मिलते हैं.

रितेश पांडे लंदन से लाएंगे लड़की, गाना तोड़ रहा व्यूज के रिकॉर्ड देखें

अन्य खबरें