रितेश पांडे के गाने 'आज जेल होई काल्ह बेल होई' ने फैंस के बीच मचाया धमाल, देखें

Smart News Team, Last updated: 11/06/2021 08:19 PM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर रितेश पांडे के गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होने के साथ-साथ धमाल मचाते हैं. रितेश पांडे के गानों को काफी पसंद किया जाता है. हाल में उनका एक ऐसा धमाकेदार गाना 'आज जेल होई काल्ह बेल होई' यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. ये ऑडियो सॉन्ग है. 
Ritesh Pandey Song Aaj Jail Hoi Kalh Bel Hoi Audio

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और सिंगर रितेश पांडे अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने गानों के लिए काफी जाने और पसंद किए जाते हैं. रितेश पांडे के गाने यूट्यूब पर काफी देखे और पसंद किए जाते हैं. रितेश पांडे के गानों को यूट्यूब पर दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. उनके गानों पर काफी व्यूज देखने को मिलते हैं. साथ ही उनके गाने रिलीज होते ही दर्शकों के बीच छा जाते हैं. इन दिनों रितेश पांडे का एक ऐसा ही बेहद धमाकेदार गाना 'आज जेल होई काल्ह बेल होई' यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. रितेश पांडे का ये ऑडियो सॉन्ग है. कुछ ही दिनों में इसका वीडियो भी जारी किया जाएगा. फिलहार रितेश पांडे के इस ऑडियो सॉन्ग को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस ऑडियो पर अब तक 29,304 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के ऑडियो पर अब तक काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

रितेश पांडे का धमाकेदार गाना 'खरिहानी में' दर्शकों के बीच छाया, देखें वीडियो

वहीं अगल रितेश पांडे के इस गाने के बारे में बात करें तो, इस गाने को खुद रितेश पांडे ने गाया है. वहीं इसके लिरिक्स मंजी मीट ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है. इसके अलावा भी रितेश पांडे के काफी गाने यूट्यूब पर देखनें को मिल जाएंगे, जिनको काफी पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा उनके काफी गाने रिलीज हो रेह हैं, जो काफी पसंद किए जा रहे हैं.

लगातार दसवें दिन ट्रेंडिंग पर बना रितेश पांडे का धमाकेदार गाना 'पूरबी बयरीया'

अन्य खबरें