रितेश पांडे का दमदार गाना 'गोरकी पतरकी रे' उड़ा रहा गरदा, आए 52 मिलियन व्यूज

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Jul 2021, 10:27 PM IST
  • सुपरस्टार और सिंगर रितेश पांडे के गाने यूट्यूब पर काफी वायरल रहते हैं और धमाल मचाते हैं. रितेश पांडे के गानों को काफी पसंद किया जाता है. हाल में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'गोरकी पतरकी रे' काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को रितेश पांडे ने गाया हैं. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने पर काफी व्यूज आ चुके हैं.
रितेश पांडे का दमदार गाना 'गोरकी पतरकी रे' उड़ा रहा गरदा

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और सिंगर रितेश पांडे अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने गानों के लिए काफी जाने और पसंद किए जाते हैं. रितेश पांडे के गाने यूट्यूब पर काफी देखे और पसंद किए जाते हैं. इन दिनों रितेश पांडे का एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'गोरकी पतरकी रे' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में रितेश पांडे के साथ एक्ट्रेस नजर आ रही हैं. गाने में दोनों की जोड़ी साथ में काफी पसंद की जा रही है. 

गाने में दोनों का धमाकेदार अंदाज और डांस काफी पसंद किया जा रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों की जोड़ी को बेगद पसंद की जा रही है. गाने के वीडियो के साथ-साथ गाने के बोलों को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो पर अब तक 52,835,714 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भई आ रहे हैं. 

'जादो टोला' गाने में अंजना सिंह संग धूम मचाते नजर आए रितेश पांडे, देखें वीडियो

गाने के बारे में बात करें तो, इसको रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने साथ मिलकर गाया है. वहीं गाने के लिरिक्स कुमार निग्रंथ ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक चित्रगुप्त ने दिया हैं. वहीं रितेश पांडे की बात करें तो, उनके गानों को यूट्यूब पर दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. उनके गानों पर काफी व्यूज देखने को मिलते हैं. साथ ही उनके काफी गाने रिलीज भी होने जा रहे हैं.

जब रितेश पांडे ने गाया 'काशी हिले पटना हिले' तो मच गई सारे जिले में धूम, देखें

अन्य खबरें