रितेश पांडे लंदन से लाएंगे लड़की, गाना तोड़ रहा व्यूज के रिकॉर्ड देखें

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Jun 2021, 9:48 PM IST
  • सुपरस्टार और सिंगर रितेश पांडे के गाने यूट्यूब पर काफी वायरल रहते हैं और धमाल मचाते हैं. रितेश पांडे के गानों को काफी पसंद किया जाता है. हाल में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'लवंडिया लंदन से लाएंगे' यूट्यूब पर व्यूज के रिकॉर्ड तोड़ रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में रितेश पांडे के अलग अंदाज को बेहद पसंद किया जा रहा है.
Ritesh Pandey Song Lavandiya London Se Video

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और सिंगर रितेश पांडे अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने गानों के लिए काफी जाने और पसंद किए जाते हैं. रितेश पांडे के गाने यूट्यूब पर काफी देखे और पसंद किए जाते हैं. रितेश पांडे के गानों को यूट्यूब पर दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. उनके गानों पर काफी व्यूज देखने को मिलते हैं. साथ ही उनके गाने रिलीज होते ही दर्शकों के बीच छा जाते हैं. इन दिनों रितेश पांडे का एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'लवंडिया लंदन से लाएंगे' यूट्यूब पर व्यूज के रिकॉर्ड तोड़ रहा है. 

गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में रितेश पांडे के अलग अंदाज को बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में उनके स्टाइल को बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही रितेश पांडे का ये गाना दर्शकों के बीच धूम मचा रहा है. गाना दर्शकों को खुब भा रहा है. गाने के वीडियो पर अब तक 203,658,277 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 

रितेश पांडे के घर लगी फैंस की भीड़, सबके साथ सेल्फी लेते नजर आए एक्टर

साथ ही गाने के वीडियो पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात की जाए तो, इसको खुद रितेश पांडे ने अपनी आवाज दी है. वहीं इसके लिरिक्स आरएस प्रीतम ने लिखे हैं, जबकि गाने को संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. इसके अलावा उनके काफी गाने रिलीज हो रेह हैं, जो काफी पसंद किए जा रहे हैं. वहीं पल्लवी गिरी ने रितेश के इस गाने के लिए उनको बधाई दी है. 

पत्नी की कथा और व्यथा बताता है रितेश पांडे का दमदार गाना 'घंटी', देखें वीडियो

अन्य खबरें