रितेश पांडे के गाने 'लॉकडाउन में लूडो' ने जीता फैंस का दिल, सुनकर झूम उठेंगे

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Jul 2021, 6:50 PM IST
  • सुपरस्टार और सिंगर रितेश पांडे के गाने यूट्यूब पर काफी वायरल रहते हैं और धमाल मचाते हैं. रितेश पांडे के गानों को काफी पसंद किया जाता है. हाल में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'लॉकडाउन में लूडो' यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. साथ ही व्यूज के रिकॉर्ड तोड़ रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.
रितेश पांडे का गाना 'लॉकडाउन में लूडो'

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और सिंगर रितेश पांडे अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने गानों के लिए काफी जाने और पसंद किए जाते हैं. रितेश पांडे के गाने यूट्यूब पर काफी देखे और पसंद किए जाते हैं. रितेश पांडे के गानों को यूट्यूब पर दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. उनके गानों पर काफी व्यूज देखने को मिलते हैं. साथ ही उनके गाने रिलीज होते ही दर्शकों के बीच छा जाते हैं. इन दिनों रितेश पांडे का एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'लॉकडाउन में लूडो' यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. 

साथ ही व्यूज के रिकॉर्ड तोड़ रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. रितेश पांडे का ये जबरदस्त गाना लॉकडाउन के दौरान रिलीज हुआ था, जिसको काफी पसंद किया गया था और अब भी किया जा रहा है. गाने के वीडियो के साथ-साथ गाने के बोलों को भी काफी पसंद किए जा रहे हैं. साथ ही गाने में रितेश पांडे लॉकडाउन में लूडो खेलते नजर आ रही है. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक 95,749,221 व्यूज आ चुके हैं. 

फैंस के सर चढ़कर बोला रितेश पांडे का गाना 'आज जेल होई काल्ह बेल होई', देखें

साथ ही गाने के वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी आवाज से सजाया है. गाने के बोल आर आर पकंज ने लिखे हैं, जबकि इस गाने को संगीत आशीष वर्मा ने दिया है.इसके अलावा रितेश पांडे के गानों को यूट्यूब पर दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. उनके गानों पर काफी व्यूज देखने को मिलते हैं.

रितेश पांडे और काजल राघवानी का गाना 'कवना चक्कर में फसनी' दर्शकों को भाया, देखें

अन्य खबरें