यश कुमार ने बेटी अदिति के जन्मदिन पर रिलीज किया नया गाना 'तुझे मेरी उम्र लग जाए'

Smart News Team, Last updated: Sun, 13th Jun 2021, 10:42 PM IST
  • आज भोजपुरी एक्टर और सिंगर यश कुमार और एक्ट्रेस अंदाज सिंह की बेटी अदिति का 6वां जन्मदिन हैं और इसी खास मौके पर हर साल की तरह इस साल भी यश कुमार ने उसके लिए एक गाना रिलीज किया है, जिसके बोल 'तुझे मेरी उम्र लग जाए' है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने में यश कुमार अपनी बेटी अदिति के साथ नजर आ रहे हैं.
Yash Kumar New Song Tujhe Meri Umar Lag Jaye Video

भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्टर और सिंगर यश कुमार के काफी गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा आज यश कुमार और एक्ट्रेस अंदाज सिंह की बेटी अदिति का 6वां जन्मदिन हैं, जिसके खास मौके पर हर साल की तरह इस साल भी यश कुमार ने उसके लिए एक गाना रिलीज किया है, जिसके बोल 'तुझे मेरी उम्र लग जाए' है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. 

साथ ही गाने में यश कुमार अपनी बेटी अदिति के साथ नजर आ रहे हैं. यश कुमार के इस गाने में वो अपनी बेटी को उनकी उम्र लग जाए ऐसा आशीर्वाद देते नजर आ रहे हैं. गाने के बोलों को काफी पसंद किया जा रहा है, जो की वाकई में काफी अच्छे हैं. यश कुमार के इस गाने पर अब तक हजारों की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं, जो की बढ़ते जा रहे हैं.

यश कुमार का म्यूजिक वीडियो जल्द होगा रिलीज, अंजना सिंह ने दी जानकारी

वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको खुद यश कुमारर ने गाया है. वहीं इसको म्यूजिक साजन मिश्रा ने दिया है, जबिक गाने के लिरिक्स राजेश मिश्रा ने लिखे हैं. बता दें कि यश कुमार ने भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस अंजना सिंह से शादी की थी, जिससे उनकी एक बेटी अदिति है. इसके कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए और अब यश कुमार एक्ट्रेस निधि झा को डेट कर रहे हैं.

यश कुमार और निधि झा की जोड़ी है दर्शकों को आ रहा खूब पसंद, देखें लेटेस्ट फोटो

अन्य खबरें