खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का गाना ‘बज जाइ छागल’ यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

Smart News Team, Last updated: 20/11/2020 10:03 PM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह रोमांटिक गाना इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में गोनों के बीच को रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है. गाने को भी यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ इस गाने के वीडियो पर अब तक 95 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.
Khesari Lal Yadav Akshara Singh song Baj Jai Baj Jai Chhagal

आज के समय में बॉलीवुड फिल्मों और गानों को भोजपुरी सिनेमा पूरी टक्कर दे रहे हैं. साथ ही अगर देखा जाए तो पंजाबी और हिंदी गानों के साथ-साथ यूट्यूब यूजर्स भोजपुरी गानों को भी काफी सुनना पसंद करते हैं. इसके अलावा इन दिनों भोजपुरी स्टार्स की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. इसी बीच अगर बात भोजपुरी सुपरस्टार और बेहतरीन सिंगर खेसारी लाल यादव की जाए तो, ये कहना गलत नहीं होगा कि इनके पीछे तो लोग पागल हो रहे है. इनके गानों को काफी पसंद भी किया जाता है. जब भी इनका कोई गाना रिलीज होता है वो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगता है.

वहीं खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की जोड़ी की बात की जाए तो लोगों इन दोनों की जोड़ी के पागल हैं. इन दोनों की जोड़ी इनके फैंस को काफी पसंद भी आती है. गाने को भी काफी पसंद किया जाता है. वहीं इन दिनों इन दोनों का एक रोमांटिक गाना 'बज जाइ छागल' यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है. गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है. ये गाना दोनों की भोजपुरी फिल्म 'हीरो नंबर 1' का है. गाने में दोनों के बीच के रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. साथ ही इस गाने पर अब तक 95 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है.

वहीं गाने के वीडियो दोनों एक दूसरे के साथ बेहद ही रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. देखा जाए तो दोनों स्टार की फैन फॉलोइंग और भी तेजी से बढ़ती जा रही है. उनकी फिल्में तो सुपरहिट होती ही हैं इसके साथ ही आए दिन उनका कोई न कोई भोजपुरी गाना भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता नजर आ जाता है. इस गाने में भी दोनों रोमांस करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी खेसारी लाल यादव और अक्षरा की जोड़ी कई फिल्में और गाने काफी पसंद किए गए है.

 

यूट्यूब पर धमाल मचा रहा खेसारी लाल का ‘ठीक है’ गाना, 5 करोड़ के पार पहुंचे व्यूज

आप भी झूम उठेंगे खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का गाना ‘करुवा तेल-3’ सुनकर

अन्य खबरें