एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के यूट्यूब चैनल पर हुए 2 मिलियन सब्सक्राइबर

Smart News Team, Last updated: Sun, 10th Jan 2021, 11:51 AM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के ऑफिशिल यूट्यूब चैनल पर 2 मिलियन सब्सक्राइबर हो गए हैं. इस मौके पर अक्षरा ने शुरुआती दिनों को याद किया जब उसने चैनल की शुरुआत की थी.
एक्ट्रेस अक्षरा सिंह. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी खूबसूरती और फिल्मों को लेकर काफी मशहूर हैं. लेकिन उनके डांस और गानों का जलवा भी यूट्यूब पर खूब देखने को मिलता है. एक तरफ बेहतरीन फिल्मों के साथ अक्षरा पर्दे पर राज करती है तो वहीं दूसरी ओर यूट्यूब पर उनके गाने छाए रहते हैं.

अक्षरा ने हाल ही में अपना ऑफिशियल यूट्यूब चैनल लॉन्च किया था. फैंस और दर्शकों ने उनके चैनल को खूब प्यार दिया और कम समय में ही उनके चैनल पर 2 मिलियन सब्सक्राइबर हो गए. अक्षरा ने इस मौके पर सोशल मीडिया पर अपनी खुशी को बयां किया है.

अक्षरा ने इंस्टााग्राम अपनी एक क्यूट व खूबसूरत फोटो शेयर कर बताया कि उनके यूट्यूब चैनल पर 2 मिलियन सब्सक्राइबर हो गए हैं . अक्षरा अपने पोस्ट में लिखती हैं- '2 million subscribers on aksharasingh official YouTube channel. मैं अपनी भावनाओं को शब्दों में बयाँ नहीं कर सकती बस कहना चाहती हूँ अपने इस अथाह प्यार को सदैव मुझपे बनायें रखिएगा .इससे बड़ी खुशी मेरे लिए और कुछ नहीं हो सकती.वो दिन कभी नहीं भूल सकती जब मैंने इस चैनल की शुरुआत की थी.I love you all.'

अक्षरा सिंह ने भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में काम किया और कई गाने भी गाए. लेकिन ऑफिशियल यूट्यूब चैनल की शुरुआत करने के बाद उनके कई बेहतरीन गाने रिलीज हुए, जिसने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया. हाल ही में उनका भोजपुरी सॉन्ग ‘हमरे होंठवा से नथुनिया’ रिलीज हुआ था, जो काफी पसंद किया गया. इसके साथ ही उनके रैप सॉन्ग भी काफी पॉपुलर हैं.

अक्षरा सिंह लेटेस्ट वीडियो में डांस करती आईं नजर, दिखा बेहद ही क्यूट अंदाज

अन्य खबरें