अक्षरा सिंह और कल्लू के गाने 'दिल तोड़ के ना जइहs' का ऑडियो सॉन्ग मचा रहा धमाल

Smart News Team, Last updated: Sun, 30th May 2021, 7:26 PM IST
  • हाल में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म 'शुभ घड़ी आयो' के गाने 'दिल तोड़ के ना जइहs' का ऑडियो यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने को अकेला कल्लू और खुशबू तिवारी केटी ने गाया है, जबकि गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं. बता दें कि गाने को संगीत ओम झा ने दिया है.
Akshara Singh Arvind Akela Kallu Song Dil Tod Ke Na Jaiha Audio

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने अभिनय और गायकी के लिए अपनी अच्छी पहचान बना चुकी खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने कई अब तक इंडस्ट्री में कई फिल्मों और गानों में काम किया है. अक्षरा सिंह को फैंस बेहद पसंद करते हैं. अक्षरा सिंह की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में है. इसके अलावा उन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है, जिनके साथ उनकी जोड़ियों को काफी पसंद किया जाता है. साथ ही उनके गानों के वीडियो यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. 

हाल में अक्षरा सिंह और सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म 'शुभ घड़ी आयो' के गाने 'दिल तोड़ के ना जइहs' का ऑडियो यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के इस ऑडियो पर के पोस्टर पर अक्षरा और कल्लू की फोटो नजर आ रही है. साथ ही गाने के इस ऑडियो पर अब तक 68,903 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. इसके अलावा गाने पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

अक्षरा सिंह के डांस वीडियो ने यूट्यूब पर उड़ाया गरदा, आ रहे धड़ाधड़ व्यूज

इसके अलावा अगर दोनों के इस दमदार गाने के बारे में बात की जाए तो, इस गाने को अकेला कल्लू और खुशबू तिवारी केटी ने गाया है, जबकि गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं. बता दें कि गाने को संगीत ओम झा ने दिया है. इसके अलावा भी दोनों के साथ में काफी गाने यूट्यूब पर देखने को मिल जाएंगे, जिनको काफी पसंद किया जाता है. 

अक्षरा सिंह दे रही हैं कुकिंग क्लासेस, वीडियो में बता रही संडे लंच रेसिपी

अन्य खबरें