अक्षरा सिंह और कल्लू का नया गाना 'दुकान ले जा फ्री में' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Apr 2021, 12:12 AM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाल में उनका एक नया धमाकेदार गाना 'दुकान ले जा फ्री में' यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में अक्षरा के साथ सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू भी नजर आ रहे हैं.
Akshara Singh Arvind Akela kallu Song Dokan Leja Firi Me

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन अक्षरा सिंह एक बेमिसाल एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बेहतरीन सिंगर भी हैं. अक्षरा सिंह ने भोजपुरी सिनेमा को कई हिट फिल्में दी हैं. इसके अलावा उन्होंने कई हिट एल्बम्स में गाना भी गाया है. उनके गानों के वीडियो पर मिलियन्स में व्यूज देखने मिलते हैं. इसके अलावा उनके गानों के वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं. 

जानकारी के लिए बता दें कि अक्षरा सिंह अब जल्द ही सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू के साथ फिल्म 'शुभ घड़ी आयो' में नजर आने वाली हैं. वहीं इस फिल्म का एक नया गाना 'दुकान ले जा फ्री में' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने के वीडियो को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के बोलों को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. 

'आई लव यू रानी' गाने में दिखी अक्षरा और खेसारी लाल के बीच रोमांस भरी केमिस्ट्री

दोनों के इस रोमांटिक और धमाकेदार गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, दोनों के इस गाने को खुद अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला कल्लू ने अपनी आवाज दी है. साथ ही गाने में सुर आरोही भारद्वाज ने लगाया है. गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव 'कवि जी' ने लिखे हैं, जबिक गान को म्यूजिक ओम झा ने दिया है.

'माजा ले लेबे द' गाने में दिखा अक्षरा सिंह और रितेश पांडे का दमदार रोमांस, देखें

अन्य खबरें