'मरद के दिहल दरद' गाने में अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला की जोड़ी मचा रही धमाल

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Apr 2021, 12:07 AM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाल में उनका एक धमाकेदार गाना मरद के दिहल दरद' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस के साथ सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू भी नजर आ रहे हैं. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.
Akshara Singh Arvind Akela Kallu Song Marad Ke Dihal Darad

भोजपुरी सिनेमा को कई हिट फिल्में देने और कई एल्बम्स में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाली खूबसूरत एक्ट्रेर अक्षरा सिंह अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं. इसके अलावा उनके गानों के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स भी देखने को मिलते हैं. उनके गानों को यूट्यूब पर काफी देखा जाता है. अक्षरा सिंह ने भोजपुरी सिनेमा में कई हिट फिल्मों में काम किया है. 

इसके अलावा उनकी जोड़ी को कई स्टार्स के साथ पसंद की जाती हैं.  वहीं हाल में अक्षरा सिंह का एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'मरद के दिहल दरद' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस के साथ सुपरस्टार और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू भी नजर आ रहे हैं. वहीं दोनों के इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस और धमाकेदार डांस देखने को मिल रहा है. साथ ही दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 587,995 व्यूज आ रहे है.

अक्षरा और खेसारी का गाना 'तोहार ढोंड़ी बा फुलाहा कटोरी नियन' मचा रहा धमाल, देखें

साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इस गाने को अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला ने अपनी आवाज दी है. वहीं इसके लिरिक्स यादव राज ने लिखे हैं और गाने को म्यूजिक ओम झा ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'शुभ घडी आयो' का है.

'लगन में सजन चुन लिया' गाने में अक्षरा सिंह ने किया धमाकेदार डांस, देखें वीडियो

अन्य खबरें