भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का देवी गीत 'निमिया के गछिया' रिलीज, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 12:53 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने नए देवी गीत निमिया के गछिया को लेकर सुर्खियों में छा गईं है. अक्षरा सिंह का ये गाना कुछ देर पहले ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. फैंस इस गाने को बार-बार सुन रहे हैं, और खूब पसंद कर रहे हैं.
अक्षरा सिंह का नया गाना 'निमिया के गछिया' रिलीज

भोजपुरी सुपर स्टार एक्ट्रेस - सिंगर अक्षरा सिंह का देवी गीत 'निमिया के गछिया' आज टिप्स भोजपुरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया है. यह गाना नवरात्र स्पेशल देवी माँ के भक्तों को समर्पित है, जिसे अक्षरा सिंह के खूबसूरत आवाज में रिकॉर्ड किया गया है. इस नवरात्र अक्षरा का यह पहला गाना है, जो रिलीज के साथ वायरल भी होना शुरू हो गया है.

देवी गीत 'निमिया के गछिया' के म्यूजिक वीडियो में अक्षरा सिंह खुद भी देवी माँ की स्तुति करती नज़र आई हैं. इस गीत के लिरिक्स मनोज मतलबी ने तैयार किये हैं, तो म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू के हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. टास्क मैनेजर राहुल रजत है.

सुशांत मामले में फूटा शेखर सुमन का गुस्सा, कहा- बिहार चुनाव का मुद्दा बन रहा है

नवरात्र से पहले देवी के गीत 'निमिया के गछिया' में इस खूबसूरत अवतार में दिखीं अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह ने अपने इस देवी गीत को भोजपुरी के ऑडियंस के लिए नवरात्र का तोहफा बताया. कहा - माँ के आशीर्वाद और अपने फैंस के प्यार ने मुझे जिंदगी में बहुत कुछ दिया. हर साल माँ 9 दिन के लिए आती हैं और हमें अपना आशीर्वाद देती हैं. साथ ही सारे दुख हर ले जाती हैं. इस गाने के जरिये मैंने माँ को याद किया है, क्योंकि कोविड 19 ने इस साल दुनिया मे तबाही मचाई है. माँ दुर्गे से विनती है कि वे जगत का कल्याण करें. अक्षरा ने कहा कि यह गाना देवी माँ की वंदना में प्रस्तुत है। उम्मीद है सबों को बेहद पसंद आएगी.

'निमिया के गछिया' सॉन्ग में अक्षरा सिंह का खूबसूरत अंदाज

राधे के सेट पर सलमान खान आखिर क्यों हो गए थे इमोशनल, जानें कारण

अन्य खबरें