अक्षरा सिंह नए गाने बॉयफ्रेंड बदलने का नया तरीका से मचाएगी धमाल,इस दिन होगा जारी

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Apr 2021, 8:29 PM IST
  • एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने एक और नए गाने की जानकारी देकर फैंस को खुशखबरी दी है. अक्षरा सिंह का नया गाना 'बॉयफ्रेंड बदलने का नया तरीका' 2 अप्रैल को रिलीज होने वाला है. अक्षरा ने सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी दी है.
अक्षरा सिंह का नया गाना जल्द होने वाला है रिलीज. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस और टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक है. अक्षरा फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ साथ सुरीली आवाज के लिए जानी जाती है. भोजपुरी में कई हिट फिल्में देने के साथ ही अक्षरा ने अपनी आवाज से कई हिट सॉन्ग भी गाने हैं. अब अक्षरा जल्द ही अपने एक और नए गाने को रिलीज करने के लिए तैयार है.

अक्षरा सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि, उनका एक और नया गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है. अक्षरा ने गाने का पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि 2 अप्रैल को उनका नया सॉन्ग 'बॉयफ्रेंड बदलने का नया तरीका रिलीज' होने वाला है. पोस्टर ने अक्षरा पिंक कलर के स्टाइलिश ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही है. फैंस अक्षरा के इस खबर से खूब खुश है. अब सभी को कल इस गाने का इंतजार रहेगा. उम्मीद है अक्षरा अपने इस नए गाने के साथ धमाल मचाएगी.

गाने की जानकारी देते हुए अक्षरा ने पोस्ट में लिखा है- पेश करने के लिए काफी एक्साइडेट हूं. हमारे नए गाने की रिलीज डेट. आपके साथ शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकती . क्या आप भी एक्साइडेट हैं. गाने का शीर्षक और पोस्टर कैसा लगा.

बात करें अक्षरा के काम की तो वह फिल्म जान लेबूका की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ सिंगर एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ नजर आएंगे. इसके अलावा वह रितेश पांडे और कृष्ण कुमार के साथ फिल्म डोली में भी दिखाई देंगी.

ब्लू गाउन में कहर ढा रहीं भोजपुरी सेंसेशन रानी चटर्जी, देखें PHOTOS

अन्य खबरें