'जबसे बोलेली कोइलरिया' गाने के दिखी अक्षरा और खेसारी लाल की जबरदस्त जोड़ी, देखें

Smart News Team, Last updated: 04/05/2021 10:54 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाल में उनका एक धमाकेदार गाना 'जबसे बोलेली कोइलरिया' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह के साथ सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी नजर आ रहे हैं.  गाने को भी काफी पसंद किया जा रहा है. 
Akshara Singh Khesari Lal Yadav Song Jabse Bole Koilariya

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कहे जाने वाली खूबसूरत और अपनी क्यूट अदाओं के फैंस के दिलों पर राज करने वाली अक्षरा सिंह अपनी कातिलाना अदाओं और दिलकश अंदाज के लिए काफी पसंद की जाती हैं. अक्षरा सिंह एक बेमिसाल एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बेहतरीन सिंगर भी हैं. अक्षरा सिंह ने भोजपुरी सिनेमा में कई हिट फिल्मों में काम किया है. साथ ही उन्होंने कई हिट एल्बम्स में अपनी जबरदस्त आवाज का जलवा दिखा है. 

अक्षरा सिंह की आवाजा के फैंस इतने दीवाने हैं कि उनके गानों के वीडियो पर मिलियन्स में व्यूज देखने मिलते हैं. इसके अलावा उनके गानों के वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं. उनके गानों को फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाल में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'जबसे बोलेली कोइलरिया' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में उनके साथ सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव भी नजर आ रहे हैं. दोनों के इस गाने को यूट्यूब पर खासा प्यार मिल रहा है. 

अक्षरा सिंह और पवन सिंह का रोमांटिक गाना 'दुनिया में सबके से प्यारा' मचा रहा धूम

गाने के वीडियो पर अब तक 4,292,380 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. इसके साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, दोनों के इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव और कल्पना ने अपनी आवाज दी है. वहीं इस गाने के लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक घुंगरू जी ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये रोमांटिक गाना उनकी फिल्म 'हीरो नंबर 1' का है.

'मरद के दिहल' गाने में दिखा अक्षरा और अकेला का धमाकेदार डांस, दमदार वीडियो वायरल

अन्य खबरें