अक्षरा और खेसारी का गाना 'तोहार ढोंड़ी बा फुलाहा कटोरी नियन' मचा रहा धमाल, देखें

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Apr 2021, 11:40 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाल में उनका एक धमाकेदार गाना 'तोहार ढोंड़ी बा फुलाहा कटोरी नियन' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के इस गाने के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज भी आ चुके हैं. साथ ही गाने को भी काफी पसंद किया जा रहा है.
Akshara Singh Khesari Lal Yadav Song Tohar Dhodi Ba Phulaha Katori Niyan

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन अक्षरा सिंह अपनी कातिलाना अदाओं और दिलकश अंदाज के लिए अपने फैंस के बीच काफी पसंद की जाती हैं. इसके अलावा वो एक बेमिसाल एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बेहतरीन सिंगर भी हैं. अक्षरा सिंह ने भोजपुरी सिनेमा को कई हिट फिल्में दी हैं. इसके अलावा उन्होंने कई हिट एल्बम्स में गाना भी गाया है. अक्षरा सिंह की आवाजा के फैंस इतने दीवाने हैं कि उनके गानों के वीडियो पर मिलियन्स में व्यूज देखने मिलते हैं. इसके अलावा उनके गानों के वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं.

उनके गानों को फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाल में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'तोहार ढोंड़ी बा फुलाहा कटोरी नियन' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में उनके साथ सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव भी नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी कमाल नजर आ रही है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों की बीच रोमांस और धमाकेदार डांस देखने को मिल रहा है. साथ ही गाने के बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. 

नए सॉन्ग में अक्षरा सिंह बता रहीं हैं बॉयफ्रेंड बदलने का नया तरीका, देखें वीडियो

दोनों के इस धमाल रोमांटिक गाने के वीडियो पर अब तक 55,427,260 व्यूज आ चुके हैं. इसके साथ ही गाने के वीडियो पर लाखों की ही संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको खुद खेसारी लाल ने गाया है. वहीं इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं, जबकि इस गाने को म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'साजन चले ससुराल 2' का है.

कुछ इस अंदाज में भोले की गली पहुंची अक्षरा सिंह, गाने का वीडियो हो रहा वायरल

अन्य खबरें