नए सॉन्ग में अक्षरा सिंह बता रहीं हैं बॉयफ्रेंड बदलने का नया तरीका, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Apr 2021, 11:17 AM IST
  • एक्ट्रेस सिंगर अक्षरा सिंह का नया गाना ‘बॉयफ्रेैंड बदलने का नया तरीका’ आज यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. रिलीज होने के बाद से ही गाना फैंस को खूब पसंद आ रहा है. आप भी देखिए इस नए सॉन्ग का वीडियो. 
अक्षरा सिंह का नया गाना. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी एक्ट्रेस सिंगर अक्षरा सिंह इंडस्ट्री की बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. अक्षरा ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. लेकिन इसके साथ ही वह अपनी खूबसूरत आवाज के लिए भी जानी जाती है. हिट फिल्मों के साथ ही उन्होंने कई हिट सॉन्ग बी गाए हैं. अब उनका एक और गाना रिलीज हो गया है,जो सुपहिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. अक्षरा के इस नए सॉन्ग का नाम है 'बॉयफ्रेंड बदलने का नया तरीका'. गाने का वीडियो आज यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है.

अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर इस गाने के रिलीज होने की जानकारी दी है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि-लो जी आ गया तरीका सबसे कॉमप्लिकेटेड सवाल का. पार्टनर बदलने का नया तरीका सुन लो सभी. ट्राई किया कभी? दरअसल अक्षरा अपने इस नए सॉन्ग में बॉयफ्रेंड बदलने का तरीका बता रहीं हैं, तो आप भी उनके इस सॉन्ग को सुन ये तरीका आजमा सकते हैं अगर आपको भी पार्टनर बदलने की जरूरत हो तो.

बात करें नए गाने बॉयफ्रेंड बदलने का नया तरीका की तो, इस खुद अक्षरा सिंह ने अपनी सुरीली आवाज दी है. इसके साथ ही उन्होंने बेहद खूबसूरत तरीके से इस सॉन्ग पर डांस भी किया है. गाने के बोल सूरज सिंह (आर्य) ने लिखे हैं और आशिष वर्मा ने इसे संगीत दिया है. गाने को अक्षरा सिंह के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. रिलीज होने के बाद से ही गाना खूब पसंद किया जा रहा है.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा हुईं कोरोना संक्रमित, घर पर हुईं क्वारंटीन

अन्य खबरें