जल्द दर्शकों के बीच धूम मचाने आएगा अक्षरा सिंह का गाना 'फलनवा का बेटा 2'

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Jul 2021, 12:48 AM IST
  • एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह अपने फैंस के बीच अपने गानों को लेकर काफी पसंद की जाती हैं. उनके गाने यूट्यूब पर धूम मचाते हैं. हाल में अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो बता रही है कि 'फलनवा के बेटा सपनवा में आता है 2' जल्द ही दर्शकों के बीच धूम मचाने वाला है. फैंस भी अब उनके इस गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.
Akshara Singh New Song Falanwa Ke Beta Sapanwa Me Aata Hai 2 Coming Soon

भोजपुरी इंस्डस्ट्री और अपने फैंस के बीच अपनी दमदार पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने दम पर अपनी अलग पहचान बनाई है. उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम करने के साथ-साथ कई हिट म्यूजिक एल्बम में अपनी आवाज का जादू भी चलाया है. उनके गानों को काफी पसंद किया जाता है. अक्षरा सिंह के गाने काफी रिलीज होते हैं और तेजी से वायरल भी होने लगते हैं, जो काफी पसंद किए जाते हैं. 

वहीं हाल में अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो बता रही है कि 'फलनवा के बेटा सपनवा में आता है 2' जल्द ही दर्शकों के बीच धूम मचाने वाला है. फैंस भी अब उनके इस गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. साथ ही अपनी इस पोस्ट को शेयर करते हुए वो लिखती हैं 'एक बार फिर एक और घोषणा, एक अच्छे दिन की शुरूआत.#omnamahshivaya हम जनता की मांग पर वापस आ गए हैं और जैसा कि मैं कहती हूं कि मैं हमेशा आपकी बात सुनती हूं. I Love U All, thankyou!!! - आपकी अक्षरा'. 

अक्षरा सिंह ने अपनी फ्रेंड्स के संग शॉर्ट्स पहन किया सिजलिंग डांस, देखें वीडियो

साथ ही पोस्टर में अक्षरा सिंल येलो शॉर्ट ऑउटफिट में नजर आ रही हैं. अक्षरा सिंह के इस पोस्टर को उनके फैंस द्वराा काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस उनके इस गाने का बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा उनके पहले गाने 'फलनवा के बेटा सपनवा में आता है' ने दर्शकों के बीच धूम मचा दी थी, जिसने 30,505,961 मिलियन व्यूज पार कर लिए. वहीं इस गाने को खुद अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज दी है. गाने को संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. वहीं इसके बोल विक्की विशाल और शिव कुमार बिक्कू ने लिखे हैं.

आखिर कौन है अक्षरा सिंह के दिल का चैन, एक्ट्रेस ने ऐसे बयां किया हाल-ए-दिल

अन्य खबरें