अक्षरा का नया गाना 'तू सुधरबा ना' धमाल मचा रहा, फैंस कर रहे इस एक्टर से तुलना

Smart News Team, Last updated: 13/09/2020 04:06 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह का नया गाना 'तू सुधरबा ना' यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद धमाल मचा रहा है. फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहै हैं. साथ ही उनके फैंस इस गाने को पवन सिंह के लिए बता रहे हैं.
अक्षरा सिंह

भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह का नया गाना 'तू सुधरबा ना' यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद धमाल मचा रहा है. अक्षरा सिंह के फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहै हैं. अक्षरा सिंह ने इस गाने को अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. 9 सितंबर को रिलीज हुए इस गाने को अभी तक यूट्यूब पर 2.2 मीलियन व्यूज मिल चुके हैं. गाना का टाइटल है 'तू सुधरबा ना'. 

इस गाने को अक्षरा सिंह ने खुद अपनी आवाज दी है.  बात करे गाने के लिरिक्स कि तो श्याम देहाती ने लिरिक्स लिखा है. जबकि आशीष वर्मा ने म्यूजिक दिया है. इस गाने को यूट्यूब पर 2.2 मीलियन व्यूज मिलने के साथ ही अभी तक 4 हजार से ज्यादा कमेंट मिल चुके हैं. जबकि 54 हजार से ज्यादा लोगों ने अक्षरा के इस गाने को लाइक किया है.   

रानी चटर्जी ने बनाई गोल रोटी, VIDEO शेयर कर कहा- क्या-क्या करना पड़ता है…

अक्षरा सिंह अपने इस गाने में एक लड़की से ज्यादा फ्लर्ट करने वाले लड़के को सबक सिखाती नजर आ रही है. इसपर उनके फैंस कह रहे है कि यह गाना भोजपूरी के सुपरस्टार   के लिए है.  बता दें कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने कई फिल्मों और गाने में एक साथ काम करके फैंस का दिल जीत लिया है. अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच की केमिस्ट्री गाने में देखने लायक रहती हैं.

एक्ट्रेस मोनालिसा ने किया ऐसा धांसू हॉट डांस, VIDEO देख दीवाने हो रहे फैन्स

बता दें  कि अक्षरा सिंह अपने दम पर भोजपूरी इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई  है.  उन्होंने अपने करियर की शुरूआत 'सत्यमेव जयते' फिल्म से की है. इसके बाद अक्षरा सिंह ने कई सुपरहिट भोजपूरी फिल्में की. इसमें 'मां तुझे सलाम', 'धड़कन', 'दिलवाला' समेत कई फिल्म शामिल है. इसके अलावा अक्षरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है.  

अन्य खबरें