'चमकेलु शीशा जईसन' गाने में दिखी अक्षरा सिंह और पवन सिंह की दमदार जोड़ी, देखें

Smart News Team, Last updated: Wed, 7th Apr 2021, 12:43 AM IST
  • एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के गान को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जाता है, जो अक्सर ही यूट्यूब पर काफी वायरल रहते हैं. इसके अलावा उन्होंने कई स्टार्स के साथ काम किया है. हाल में उनका एक रोमांटिक गाना 'चमकेलु शीशा जईसन' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह के साथ सुपरस्टार पवन सिंह भी नजर आ रहे हैं.
Akshara Singh Pawan Singh Song Chamkelu Sheeshan Jaisan

भोजपुरी सिनेमा में अपने दमदार अभिनय के लिए अपनी एक अलग पहचान रखती हैं. साथ ही वो अपनी आवाज का जादू भी अपने गानों के जरिए अपने फैंस और दर्शकों पर चलाती रहती हैं. इसके अलावा उनके गानों के वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहे हैं. साथ ही उनके गानों के वीडियो पर मिलियन्स की संख्या में व्यूज देखने को मिलते हैं. अक्षरा सिंह ने भोजपुरी सिनेमा में कई हिट फिल्में दी और साथ ही कई हिट एल्बम्स भी दी हैं. 

इसके साथ ही उनके एल्बम्स को काफी पसंद किया जाता है. हाल में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'चमकेलु शीशा जईसन' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में अक्षरा के साथ सुपरस्टार और फेमस सिंगर पवन सिंह भी नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों धमाकेदार अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों का दमदार और धनाकेदार रोमांस भी देखने को मिल रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है, जिनको काफी पसंद किया जा रहा है. 

अक्षरा सिंह के धमाकेदार गाने 'तू सुधरबा ना' ने यूट्यूब पर मचाई धूम, देखें वीडियो

इसके अलावा दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 113,427,372 व्यूज आ चुके हैं. इसके साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं दोनों के इस गाने को पवन सिंह और कल्पना ने साथ में गाना है. वहीं इसके लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक अविनाश झा घुंगरू ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'सैयां सुपरस्टार' का है.

'भईल तोरा मशीन के' गाने में अक्षरा और पवन का दिखा रोमांटिक अंदाज और दमजार डांस

अन्य खबरें