'हमहु जवान बानी' गाने में अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने जमकर किया रोमांस, देखें

Smart News Team, Last updated: Sat, 9th Jan 2021, 6:34 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी सिंगिंग के लिए भी जानी जाती हैं. उनको गानों को काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाल में एक्ट्रेस का रोमांटक गाना यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में उनके साथ सुपरस्टार पवन सिंह भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है. 
Akshara Singh Pawan Singh Song Hamahu Jawan Bani

भोजपुरी सिनेमा की सुपरएक्ट्रेस और शानदार सिंगर अक्षरा सिंह अपने फैंस के दिलों में खास जगह रखती हैं और काफी पसंद भी की जाती हैं. इसके साथ ही उनके गाने भोजपुरी दर्शकों के साथ-साथ हिंदी गानों को पसंद करने वालों को भी बेहद पसंद आते हैं. उनके वायरल गानों को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है. उनके गानों पर काफी संख्या में व्यूज भी आते हैं. वहीं हाल में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और इंडस्ट्री सुपरस्टार पवन सिंह का एक रोमांटिक गाना ‘हमहु जवान बानी’ जमकर वायरल हो रहा है.

इस गाने में अक्षरा और पवन का जबरदस्त डांस दर्शकों का दिल जीत रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों की रोमांटिक जोड़ी देखने को मिल रही है. साथ ही गानों में दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के बोलों को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने को यूट्यूब पर जमकर सुना और देखा जा रहा है. इस गाने में अक्षरा और पवन की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. दोनों के इस रोमांटिक गाना उनकी फिल्म ‘सत्या’ का है. इस गाने को पवन सिंह और हनी बी ने अपनी आवाज दी है.

'जिला हउए आरा एहिजा मर्द' गाने में दिखा अक्षरा सिंह का जबरदस्त अंदाज, देखें

वहीं इस गाने के बोल मनोज मतलबी और विनय निर्मल की लिखे हैं, जबकि इस गाने को म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. साथ ही इस रोमांटिक गाने के वीडियो अब तक 8,773,487 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं. गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रोमांस देखने को मिल रहा है. बता दें कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी टॉप जोड़ियों में गिनी जाती है. इस जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा को कई हिट फिल्में और गाने दिए हैं. आज भी इन दोनों जोड़ी के गाने काफी पसंद किए जाते हैं.

'भुला ना जइह राजा जी' गाने में अक्षरा सिंह और पवन की जोड़ी ने मचाया धमाल, देखें

अन्य खबरें